Sikar News:छप्परपोश में हुए धमाकों से दहला इलाका,दो बड़े धमाकों से दहशत में आए ग्रामीण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2280258

Sikar News:छप्परपोश में हुए धमाकों से दहला इलाका,दो बड़े धमाकों से दहशत में आए ग्रामीण

Sikar News:राजस्थान में लोकसभा चुनाव की धूम मची हुई है.परिणाम जैसे बम की तरह फूटे हैं.देर रात्रि एक के बाद एक हुए दो धमाकों के बाद इलाके के लोग दहशत में आ गए.

Sikar News

Sikar News:राजस्थान में लोकसभा चुनाव की धूम मची हुई है.परिणाम जैसे बम की तरह फूटे हैं, दोनों खेमों में एक जैसा माहौल बना हुआ है, वहीं दूसरी तरफ प्रदेश के सीकर में देर रात दो धमाकों के बाद इलाके में दहशत फैल गई.

लोग दहशत में आए
राजस्थान के सीकर जिले के अठबीघा ग्राम की जोहड के पास देर रात्रि एक के बाद एक हुए दो धमाकों के बाद इलाके के लोग दहशत में आ गए. धमाकों की आवाज सुनकर आसपास के लोग से गए और जौहड की तरफ दौड़े.

मोटर साइकिल जलकर राख 
धमाके की आवाज इतनी जबरदस्त थी कि इसकी गूंज कई किलोमीटर तक सुनाई दी. जानकारी के अनुसार अठबिघ्या ग्राम के जोहड़े में लीज की खुदाई का काम चल रहा है. उसी के पास एक झोंपड़ी भी बनी है. उसी झोंपड़ी मैं अचानक एक के बाद एक कई धमाके हुए, जिससे उसमें रखी एक मोटर साइकिल जलकर राख हो गई व टेंट का सामान भी जल गया.

जांच में जूटी पुलिस 
धमाकों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया वहीं सूचना के बाद खंडेला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और हालातो का जायजा लिया. अचानक हुए यह धमाके लोगों में कोतुहल का विषय बने हुए हैं.सिलेंडर फटने या बारूद के ढेर में धमाकों की चर्चाओं का बाजार भी गरम है.फिलहाल जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.

यह भी पढ़ें:राजस्थान कांग्रेस में सचिन पायलट बढ़ेगा दबदबा, जादूगर की जादूगरी नहीं आई काम

यह भी पढ़ें:राजस्थान का मौसम फिर बदलेगा करवट, 5 जून से तेज आंधी के साथ इन जिलों में होगी बारिश

यह भी पढ़ें:बाड़मेर में चुनाव हारने के बाद रविंद्र सिंह भाटी ने किया सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

Trending news