Sikar News : नीमकाथाना में स्कूल बस पलटने से हुआ हादसा, कई बच्चे घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2013866

Sikar News : नीमकाथाना में स्कूल बस पलटने से हुआ हादसा, कई बच्चे घायल

Sikar News : नीमकाथाना इलाके के जोरा मीणा की ढाणी के पास सेम स्कूल की बस पलट गई हादसे में करीब डेढ़ दर्जन से अधिक बच्चे घायल हो गए जिन्हें नीम का थाना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

 

नीमकाथाना में स्कूल बस पलटने से हुआ हादसा.

Sikar : नीमकाथाना इलाके के जोरा मीणा की ढाणी के पास सेम स्कूल की बस पलट गई हादसे में करीब डेढ़ दर्जन से अधिक बच्चे घायल हो गए जिन्हें नीम का थाना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घटना की सूचना पर सदर थाना अधिकारी भंवरलाल कुमावत जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायज लिया और ग्रामीणों के सहयोग से सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला. 

घटना की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई बच्चों के परिजन भी जिला अस्पताल में पहुंचे.सदर थाने एएसआई विक्रम सिंह ने बताया कि नीमकाथाना की सेम स्कूल की बस जो कि नाथा कि नागल से बच्चों को लेकर स्कूल आ रही थी तभी जोरा मीणा की ढाणी के पास ओवरटेक करते समय सामने से वाहन आने से बस बेकाबू होकर पलट गई हादसे में करीब 15 बच्चे घायल हो गए जिन्हें नीम का थाना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनका इलाज जारी है.

वहीं, मावंडा के रहने वाले बच्चे के परिजन बनवारी लाल ने बस चालक के खिलाफ लापरवाही का सदर थाने में रिपोर्ट दी. वही हादसे के बाद क्रेन की सहायता से बस को मौके से हटाकर कोतवाली थाने में लाया गया फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Trending news