सीकर: श्रीमाधोपुर में युवक ने उठाया ये जानलेवा कदम, खेत के पास दिखा ये मंजर
Advertisement

सीकर: श्रीमाधोपुर में युवक ने उठाया ये जानलेवा कदम, खेत के पास दिखा ये मंजर

Sikar: सीकर के श्रीमाधोपुर से बड़ी खबर है.युवक ने फांसी का फंदा लगाकर की जीवन लीला समाप्त,कल ही थोई पोस्ट ऑफिस में की थी ज्वाइनिंग,भुरानपुरा में पेड़ पर फांसी का फंदा बनाकर दी जान,मृतक रामजीलाल मीणा निवासी चुड़ला थाना अजीतगढ़ ने दी जान,सांवलपुरा तंवरान में पिता को छोड़कर मृतक बाईक में पेट्रोल डलवाने की बात कहकर गया था,

 

सीकर: श्रीमाधोपुर में युवक ने उठाया ये जानलेवा कदम, खेत के पास दिखा ये मंजर

Sikar: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर इलाके के थोई थाना अंतर्गत भुरानपुरा गांव में एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. थोई इलाके के पोस्ट ऑफिस में एक युवक कार्य ग्रहण करने के बाद अपने पिता को बाइक पर लेकर घर के लिए रवाना हो जाता है. बीच रास्ते में सांवलपुरा तंवरान के पास पिता को बाइक में पेट्रोल डलवाने की बात कहकर बीच रास्ते में छोड़ कर वह पेट्रोल पंप के लिए निकल जाता है.

 आगे जाकर एक खेत में एक पेड़ पर फांसी का फंदा बनाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. अचानक आसपास के लोग खेत में पेड़ पर एक युवक का शव लटका देख कर स्थानीय पुलिस को सूचना देते हैं और यह खबर आग की तरह फैल जाती है .

मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो जाती है. इधर काफी देर तक बेटे के वापस नहीं लौटने पर पिता ने बेटे को मोबाइल पर कॉल लगाया तो उसे कोई जवाब नहीं मिला जब पिता को भी पास में ही एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिलने की खबर लगी तो वह भी उसे देखने के लिए मौके पर चला जाता है.

लेकिन जैसे ही पिता शव के पास पहुंचता है, तो उसके पैरों के नीचे जमीन खिसक जाती है, वह कोई और नहीं उसके बेटे रामजीलाल का ही शव था। इधर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त रामजीलाल मीणा निवासी चुड़ला थाना अजीतगढ़ के रूप में की. पुलिस परिजनों के साथ मृतक रामजीलाल के शव को मौके से थोई सीएचसी लेकर आई. मृतक के पिता बीरबल राम ने थाने में मामला दर्ज करवाया है कि शनिवार सुबह में और मेरा लड़का रामजीलाल बाइक से थोई पोस्ट ऑफिस में आए थे.

रामजी लाल के स्थानांतरण थोई पोस्ट ऑफिस में होने पर जॉइनिंग करके बाइक से गांव जा रहे थे. सांवलपुरा तंवरान में रामजीलाल बाइक में पेट्रोल डलवाने की बात कहकर चला गया. काफी समय तक वापस नहीं आने पर फोन किया तो कोई जवाब नहीं मिला.

उसके पश्चात सूचना मिलने पर भुरानपुरा में जाकर देखा तो रामजीलाल पेड़ पर फंदे पर लटका हुआ मिला. पुलिस ने थोई सीएचसी से मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द किया गया. फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जूटी है.

ये भी पढ़ें- Jaipur News: CM अशोक गहलोत पर BJP पलटवार, 'कुर्सी बचाना है' राजस्थान कांग्रेस सरकार का मॉडल

 

 

Trending news