Sikar News: सैनी डीजल वर्कशॉप पर चोरी करते हुए दो महिला और एक व्यक्ति अरेस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1485059

Sikar News: सैनी डीजल वर्कशॉप पर चोरी करते हुए दो महिला और एक व्यक्ति अरेस्ट

राजस्थान में सीकर जिले के नीमकाथाना सदर थाना अंतर्गत गांवड़ी बाईपास स्थित सैनी डीजल वर्कशॉप पर चोरी करते हुए ग्रामीणों ने दो महिला सहित तीन चोरों को रंगे हाथ पकड़ लिया. इनमें एक चोर को मौके से फरार हो गया. करीब डेढ किलोमीटर पीछा कर ग्रामीणों ने पकड़कर तीनों को पुलिस के हवाले किया.वही मौके से एक चोर फरार हो गया. 

Sikar News: सैनी डीजल वर्कशॉप पर चोरी करते हुए दो महिला और एक व्यक्ति अरेस्ट

Neem ka Thana, Sikar News: सीकर जिले के नीमकाथाना सदर थाना अंतर्गत गांवड़ी बाईपास स्थित सैनी डीजल वर्कशॉप पर चोरी करते हुए ग्रामीणों ने दो महिला सहित तीन चोरों को रंगे हाथ पकड़ लिया. इनमें एक चोर को मौके से फरार हो गया. करीब डेढ किलोमीटर पीछा कर ग्रामीणों ने पकड़कर तीनों को पुलिस के हवाले किया.वही मौके से एक चोर फरार हो गया. 

जानकारी के अनुसार, गांवड़ी बाईपास स्थित सैनी डीजल वर्कशॉप पर रात दो महिला सहित चार चोर छत के रास्ते चोरी करने घुस गए थे. इनमें दोनों महिलाएं निगरानी के लिए छत पर खड़ी रही, जबकि दो चोर रस्सी के सहारे नीचे उतर गए, जिन्हें वर्कशॉप के खादरा निवासी मालिक ने सीसीटीवी कैमरे से जुड़े अपने मोबाइल पर देख लिया. 

यह भी पढे़ं- इस किन्नर की खूबसूरती ने मचाया सोशल मीडिया में तहलका, फोटोज पर लट्टू हुए लोग

 

उसने तुरंत ग्रामीणों और पुलिस को इसकी सूचना दी. ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो दोनों चोर मौके से फरार हो गए. बाद में ग्रामीणों ने एक चोर को पीछा पकड़ा. फिलहाल पुलिस ने मामले में दो महिलाएं और एक व्यक्ति को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया फिलहाल पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है. 

क्या कहना है वर्कशॉप मालिक अशोक सैनी
मौके पर लगे सीसीटीवी में चोरों की हरकते भी नजर आई वर्कशॉप मालिक अशोक सैनी ने बताया कि उसकी वर्कशॉप में एक साल में तीन चोरी हो चुकी है, जिनमें चोर इंजन, लोहा और ऑयल सहित करीब 12 लाख रुपए का माल चुरा ले गए. इनमें दो चोरियों की उसने एफआईआर भी दर्ज करवाई थी पर चोर और माल दोनों का कोई पता नहीं लगा. सोमवार रात को जब वह मोबाइल देख रहा था, तभी उसे वर्कशॉप में चोर चोरी करते हुए दिखे, जिसकी सूचना पुलिस और ग्रामीणों को दी गई.

यह भी पढे़ं- Photos: बारात निकलने वाले घर से निकली अर्थियां, कहीं बिखरी चूड़ियां, कहीं फैला था सिंदूर

 

 

Trending news