Sikar: नए कलेक्टर कमर उल जमान चौधरी ने संभाला कार्यभार,जनप्रतिनिधियों और आमजन से लेंगे फीडबैक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2049749

Sikar: नए कलेक्टर कमर उल जमान चौधरी ने संभाला कार्यभार,जनप्रतिनिधियों और आमजन से लेंगे फीडबैक

Sikar news: नए कलेक्टर कमर उल जमान चौधरी ने किया कार्यभार ग्रहण. जिले की समस्याओं का अधिकारियों से चर्चा कर करेंगे हर संभव समाधान. कर्मचारियों ने उनका गुलदस्ता भेंट कर स्वागत भी किया. 

 

Qamar Ul Zaman Chaudhar

Sikar news: नए कलेक्टर कमर उल जमान चौधरी ने किया कार्यभार ग्रहण. जिले की समस्याओं का अधिकारियों से चर्चा कर करेंगे हर संभव समाधान. 

कलेक्टर का कार्यभार ग्रहण किया 
सीकर के नए जिला कलेक्टर कमर उल जमान चौधरी ने आज सीकर जिला कलेक्टर का कार्यभार ग्रहण कर लिया है. नए डीएम कमर उल जमान चौधरी ने सुबह 10 बजे के पहले ही जिला कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंच गए. नए कलेक्टर के कलेक्ट्रेट पहुंचने पर पुलिसकर्मियों की तरफ से उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया. इसके साथ ही कलेक्ट्रेट के कर्मचारियों ने उनका गुलदस्ता भेंट कर स्वागत भी किया. 

जनप्रतिनिधियों और आमजन से लेंगे फीडबैक  
नए कलेक्टर कमर उल जमान चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पहले सभी अधिकारियों जनप्रतिनिधियों और आमजन से फीडबैक लेकर जिले की कार्य योजना तैयार करेंगे. सीकर पहले से ही हर क्षेत्र में अग्रणी रहा है. कलेक्टर ने कहा कि वह पहले दौसा में रहते हुए एनीमिया सहित अन्य गंभीर समस्याओं पर काम किया है। क्षेत्र में भी ऐसी समस्याओं को आईडेंटिफाई करके उन पर काम किया जाएगा.

अन्य समस्याओं के समाधान 
सीकर जिला मुख्यालय पर होने वाले ट्रैफिक जाम सहित अन्य समस्याओं के समाधान पर बोलते हुए कलेक्टर कमर उल जमान चौधरी ने कहा कि जहां लोग हैं वहां समस्या तो होगी ही. लेकिन समस्याओं का समाधान करना मेरी जिम्मेदारी है. ऐसे में सभी विषयों पर अधिकारियों से चर्चा करके सबका समाधान किया जाएगा.

कमर उल जमान चौधरी के बारें में 

आपको बता दें कि राजस्थान में सत्ता परिवर्तन होते ही. प्रशासन का चेहरा भी बदल गया है. राजस्थान में जिला कलेक्टर सहित कई अधिकारीयों का तबादला हो गया है. आपको यही बता दें कि नए कलेक्टर कमर उल जमान चौधरी ने  गिनीज बुक ऑफ़ विश्व रिकॉर्ड में भी अपना नाम दर्ज किया है. उन्होंने अपनी टीम के साथ मिलकर  2600 स्‍कूलों में साढ़े 3 लाख से ज्‍यादा बच्‍चों को गुड-टच और बैड-टच के बारे में सिखाया है. 

यह भी पढ़ें:नवनियुक्त जिला कलेक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर ने संभाला पदभार,विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर में किया शिरकत

Trending news