Fatehpur News: मंत्रालयिक कर्मचारियों मांगे पूरी नहीं होने पर दिया धरना, लिया 6 दिन का सामूहिक अवकाश
Advertisement

Fatehpur News: मंत्रालयिक कर्मचारियों मांगे पूरी नहीं होने पर दिया धरना, लिया 6 दिन का सामूहिक अवकाश

Fatehpur News: राजस्थान राज्य मंत्रालयिक कर्मचारियों ने 6 दिन का सामूहिक अवकाश लेकर कल से तीन दिवसीय धरना शुरू कर दिया है. उनका कहना है कि अगर सरकार ने मांगें नहीं मानी तो 17 अप्रैल को महापड़ाव करेंगे. 

Fatehpur News: मंत्रालयिक कर्मचारियों मांगे पूरी नहीं होने पर दिया धरना, लिया 6 दिन का सामूहिक अवकाश

Fatehpur, Sikar News: राजस्थान राज्य मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ के बैनर तले कर्मचारियों ने 6 दिन का सामूहिक अवकाश लेकर सोमवार से तीन दिवसीय धरना शुरू किया है. विभिन्न मांगों को लेकर कर्मचारियों ने पंचायत समिति में धरना शुरू किया है और मांगे नहीं माने जाने पर जयपुर में 17 अप्रैल को महापड़ाव में भाग लेकर धरना दिया जाएगा.

राजस्थान मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ के प्रदेशव्यापी आह्वान पर दिनांक 10-04-23 से 16-04-23 तक सामूहिक अवकाश व 17-04-23 से जयपुर महापड़ाव के अंतर्गत सोमवार को फतेहपुर ब्लॉक के सभी विभागों के बाबू सामूहिक अवकाश पर रहकर पंचायत समिति परिसर मे धरना प्रर्दशन किया. इस से विभिन्न विभाग शिक्षा,पंचायत, तहसील, उपखंड, चिकित्सा विभाग मे कार्यालय काम पूर्णतयः ठप रहा. 

फतेहपुर पंचायत समिति परिसर में कर्मचारियों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर राजस्थान मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ के प्रदेशव्यापी आह्वान पर धरना दिया. कर्मचारियों ने राजस्थान राज्य मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ के बैनर तले तीन दिवसीय धरना शुरू किया है. राजस्थान राज्य मंत्रालयिक कर्मचारी धरने पर हैं, अगर मांगे नहीं मानी जाती है तो 17 अप्रैल से जयपुर में कर्मचारी महापड़ाव करेंगे. 

राजस्थान राज्य मंत्रालय कर्मचारी महासंघ के ब्लाक अध्यक्ष पवन शर्मा ने बताया कि 3 दिनों तक धरना चलेगा, जिसके तहत सोमवार को पहले दिन पंचायत समिति परिसर में धरना दिया गया है, जिसमें 41 विभागों के बाबू शामिल थे. अगर राज्य सरकार मांगे नहीं मानती है तो 17 अप्रैल से जयपुर में महापड़ाव में शामिल होकर धरना दिया जाएगा.

उन्होंने बताया कि पिछली बार भी गहलोत सरकार ने आश्वासन दिया था, लेकिन वर्तमान में भी समय बीत जाने के बाद भी मांगे पूरी नहीं हुई है, जबकि कर्मचारी महासंघ ने महापड़ाव कर के सरकार को चेताया था, लेकिन इस बार बजट में भी हमारी मांगे पूरी नहीं हुई हैं. हमें विवश होकर (10/4/23 से 16/4/23) 6 दिन का सामूहिक अवकाश लिया है. 6 दिनों में मांगे नहीं मानी जाती है तो 17 अप्रैल से जयपुर में महापड़ाव में भाग लिया जाएगा. इस दौरान ब्लॉक अध्यक्ष पवन कुमार शर्मा, अमरचन्द बरवड़ , लक्ष्मीकांत शर्मा, ओमप्रकाश शर्मा, विकास जागिड़, धर्मपाल, रामकरण सिह, वेदप्रकाश सहित विभिन्न विभागों के बाबू शामिल हुए. 

यह भी पढ़ेंः IAS टीना डाबी से कई ज्यादा खूबसूरत है यह महिला IPS ऑफिसर, देखें तस्वीरें

यह भी पढ़ेंः अगर करते हैं किसी से प्यार, तो जरूर जान लें जया किशोरी के ये बातें

Trending news