Sikar Accident: श्रीमाधोपुर में बाइक और कार के बीच भीषण टक्कर, युवक का कट गया पैर
Advertisement

Sikar Accident: श्रीमाधोपुर में बाइक और कार के बीच भीषण टक्कर, युवक का कट गया पैर

Sikar Accident: सीकर के श्रीमाधोपुर से सड़क हादसे की खबर है. आपको बता दें कि यहां बाइक और कार के बीच जोरदार टक्कर हुई है. टक्कर इतनी जोर की थी कि हादसे में एक युवक का पैर कट गया. युवक गंभीर घायल है.

सड़क हादसे के दौरान देर रात घटना स्थल पर मौजूद भीड़.

Sikar Accident :  सीकर के श्रीमाधोपुर में बाइक व मारूति कार के बीच भीषण भिंड़त हो गई. आपको बता दें कि बाइपास रोड़ पर हादसा हुआ. बाइक व मारुति कार के आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया. बाइक सवार हांसपुर निवासी पवन वर्मा गंभीर घायल हो गया.

एक मारुति कार ने टक्कर मार दी

सीकर के श्रीमाधोपुर कस्बे के बाईपास रोड पर रात्रि में एक बाइक व मारुति कार में भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें बाइक सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.जिसे आसपास के लोगों ने सरकारी अस्पताल पहुंचाया.उसकी हालत गंभीर होने पर उसे चिकित्सकों ने तत्काल जयपुर रेफर कर दिया.

मामले की जानकारी के अनुसार हांसपुर निवासी बाइक सवार पवन वर्मा जो की रींगस में कार्य कर वापस बाइक से घर लौट रहा था कि श्रीमाधोपुर बाइपास रोड पर विजयपुरा चौराहे से पहले सामने से आ रही एक मारुति कार ने टक्कर मार दी.

 एक पैर कटकर करीब सड़क से 50 मीटर दूर गिरा 

टक्कर इतनी भीषण थी की बाइक व मारुति कार का आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया. वहीं, बाइक सवार पवन का शरीर के हिस्से से एक पैर कटकर करीब सड़क से 50 मीटर दूर जाकर गिर पड़ा. सड़क हादसे के बाद मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं, हादसे की सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची.सड़क हादसे के बाद सड़क के दोनों और जाम लग गया,जिसे पुलिस ने काफी देर से खुलवाया.

ये भी पढ़ें- Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: IPS दिनेश MN की एंट्री से लेकर SIT के गठन और ड्राइवर के खुलासे तक, पढ़ें कहां पहुंची इन्वेस्टिगेशन

 

 

Trending news