गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड का मुख्य आरोपी शक्तिसिंह गिरफ्तार, लॉरेंस गैंग से हैं हाथ
Advertisement

गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड का मुख्य आरोपी शक्तिसिंह गिरफ्तार, लॉरेंस गैंग से हैं हाथ

Sikar News : गैंगस्टर राजू ठेहट मर्डर मामला : जयपुर से आरोपी शक्तिसिंह गिरफ्तार, हथियार का जखीरा भी बरामद, आरोपी का जयपुर में सिरसी रोड इलाके में एक फ्लैट भी है. आरोपी शक्तिसिंह बातचीत के लिए सिग्नल मेसेंजर एप यूज करता था. इसमें भी जिसे उसे बातचीत करनी होती थी. उसके लिए वह बीच में एक मीडिएटर को रख डब्बा कॉल करता था. 

गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड का मुख्य आरोपी शक्तिसिंह गिरफ्तार, लॉरेंस गैंग से हैं हाथ

Sikar News : सीकर में 3 दिसम्बर को गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के मामले में सीकर पुलिस ने आनंदपाल गैंग के बदमाश शक्तिसिंह को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से पुलिस को हथियार का जखीरा भी बरामद किया हैं. आरोपी शक्तिसिंह के खिलाफ आठ मामले दर्ज हैं.  

सीकर एसपी करण शर्मा ने बताया कि शक्तिसिंह शेखावत को राजू ठेहट हत्याकांड के मामले में गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से 4 पिस्टल,6 मैगजीन, 1 देशी कट्टा , 12 बोर बन्दूक और 104 कारतूस बरामद किए हैं. आरोपी राजू ठेहट हत्यांकाड के बाद से फरार था. सूचना मिलने पर आरोपी शक्ति सिंह को जयपुर के कालवाड़ इलाके से गिरफ्तार किया है. आरोपी का काम शूटर्स को उपलब्ध करवाना, गाड़ियां और लोकल संसाधन दिलवाना था. एसपी करण शर्मा ने बताया कि ठेहट हत्याकांड के मामले में शक्ति सिंह सहित अभित 24 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. मामले में और भी कई बड़े बदमाशों के नाम सामने आए हैं. जिनपर इन्वेस्टिगेशन की जा रही है.  

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी ठेहट हत्याकांड के बाद से फरार था.

पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि आरोपी शक्तिसिंह जयपुर में आया हुआ है. जो कालवाड़ के 200 फीट बायपास की तरफ अपने किसी परिचित से मिलने आ रहा है. ऐसे में पुलिस ने जयपुर में वहीं से आरोपी को दबोच लिया. जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने हथियार भी बरामद किए हैं. आरोपी का जयपुर में सिरसी रोड इलाके में एक फ्लैट भी है. आरोपी शक्तिसिंह बातचीत के लिए सिग्नल मेसेंजर एप यूज करता था. इसमें भी जिसे उसे बातचीत करनी होती थी. उसके लिए वह बीच में एक मीडिएटर को रख डब्बा कॉल करता था. जिससे कि उसकी लोकेशन ट्रेस न हो सके. आरोपी शक्तिसिंह हत्याकांड के बाद बातचीत करने के लिए अन्य कोई एप यूज नही करता था.

आरोपी शक्तिसिंह को गिरफ्तार करने में सीकर पुलिस की साईबर सेल के कांस्टेबल अंकुश की मुख्य भूमिका रही. इसके अलावा टीम में कोतवाली थानाधिकारी पवन कुमार चौबे, एसआई जयप्रकाश, हेड कांस्टेबल विद्याधर, दुर्गाराम सहित कांस्टेबल दलीप , कर्मवीर, दिनेश, दिलावर, महेश और मनोज शामिल रहे.

लॉरेंस गैंग से जुड़ा है आरोपी

आरोपी शक्ति सिंह उर्फ शक्तिमान ठेहट हत्याकांड से जुड़े लारेंस और रोहित गोदारा गैंग से जुड़ा हुआ है. आरोपी रानोली थाने के कोछोर इलाके के हरनाथ सिंह का ढाणी का रहने वाला शक्ति सिंह से पुलिस पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें..

जब चाचा नाथूराम मिर्धा के खिलाफ चुनाव लड़े थे भतीज रामनिवास मिर्धा, नागौर का सियासी किस्सा

पिछले साल 11 तो इस बार 12 लाख से अधिक छात्रों ने किया जेईई मेन में आवेदन, 12 अप्रैल तक 10 शिफ्टों में होंगे एक्जाम

Trending news