सीकर में सेवादल चला बूथ का प्रशिक्षण शिविर का आयोजन, कहा- मन की बात कार्यक्रम की जगह सुनो जनता के मुद्दों की बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1419342

सीकर में सेवादल चला बूथ का प्रशिक्षण शिविर का आयोजन, कहा- मन की बात कार्यक्रम की जगह सुनो जनता के मुद्दों की बात

Sikar: जिला कांग्रेस सेवादल का सेवादल चला बूथ का युद्ध अभियान के तहत प्रशिक्षण शिविर का आयोजन इन्दिरा गांधी भवन कांग्रेस कार्यालय सीकर में किया गया. 

प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

Sikar: जिला कांग्रेस सेवादल का सेवादल चला बूथ का युद्ध अभियान के तहत प्रशिक्षण शिविर का आयोजन इन्दिरा गांधी भवन कांग्रेस कार्यालय सीकर में किया गया. प्रक्षिशण शिविर का सेवादल जिलाध्यक्ष नरेन्द्र बाटङ ने ध्वजा रोहण करके शुभारंभ किया. जिसके बाद सेवादल के कार्यकर्ताओं ने संगठन ध्वज को सलामी देने के साथ राष्ट्र-गान का वंदन किया.

सेवादल चला बूथ का युद्ध कार्यक्रम आयोजित
सेवादल जिला ध्वज प्रभारी ईदरीश चौहान ने बताया की सेवादल जिलाध्यक्ष नरेन्द्र बाटङ के निर्देशानुसार जिले में कार्यकर्ताओं को तकनीकी रुप से बुथ मैनेजमेंट की ट्रेनिंग देने के लिए जिले के सभी ब्लॉकों में सेवादल चला बूथ का युद्ध कार्यक्रम आयोजित किए जायेंगे.

प्रशिक्षण कैंप में सेवादल जिलाध्यक्ष नरेन्द्र बाटङ ने कार्यकर्ताओं को एक्सपर्ट बूथ मैनेजमेंट कार्य करने के साथ ही कांग्रेस के कल्चर और इतिहास की भी जानकारी बताई. इस दौरान बूथ का युद्ध कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए लिए पांच-पांच सेवादल कार्यकर्ताओं का आठ ग्रुप डिस्कशन बनाये गये जहां से आये लिखित सुझावों को साझा किया गया. 

बाटङ ने आगे कहा की कांग्रेस सेवादल एक नये मुकाम की ओर बढ़ते चलना है जहां पोलिंग बूथ और गल्ली मोहल्ला तक कांग्रेस सेवादल का स्वयं सेवक सिपाही तैयार करने का है और इस कार्य को तीव्र गति से आगे बढ़ाना है. आप लोग संगठित व मजबूत हों तभी सेवादल चला बूथ का युद्ध कार्यक्रम सफल होगा और आपका महत्व हर स्थान पर अग्रणी रहेगा.

मन की बात कार्यक्रम की जगह सुनो जनता के मुद्दों की बात
शिविर में पलसाना ब्लाॉक अध्यक्ष महेन्द्र लिढाण और नीमकाथाना ब्लॉक अध्यक्ष दीपेन्द्र लूनीवाल ने मंहगाई बेरोजगारी के मुद्दे पर विचार व्यक्त रखें और मोदी के मन की बात का मानव श्रृंखला बनाकर विरोध किया. इस दौरान मोदी के मन की बात कार्यक्रम की जगह सुनो जनता के मुद्दों की बात और करो मंहगाई और बेरोजगारी मुद्दों का समाधान कार्यक्रम आयोजित किया गया. प्रशिक्षण का संचालन सेवादल जिला कम्युनिकेशन को-ऑर्डिनेटर संदीप ओला और सेवादल जिला दल जगत प्रभारी रफीक मुगल ने किया.

ये भी पढ़ें- CM और PCC चीफ ने मोरबी हादसे पर उठाए सवाल, कहा- जांच से काम नहीं दोषियों को मिले सजा

ये रहे मौजूद
इस मौके पर सेवादल प्रदेश संयुक्त सचिव गणेश जोशी,सेवादल जिला उपाध्यक्ष नन्दू सिंह शेखावत,नरेश टेलर,सेवादल महासचिव अंकुर बहङ,बर्मन सिहाग,मदनलाल चिरानियां,सेवादल नीमकाथाना विधानसभा अध्यक्ष मोहन मील,रविकांत तिवाङी,मुकेश मानासी,सेवादल जिला कम्युनिकेशन को-ऑर्डिनेटर दिनेश शर्मा,सेवादल जिला कोषाध्यक्ष भागीरथमल फगेङिया,सेवादल जिला सचिव बंटी शर्मा,विजय सिंह गुर्जर,सेवादल जिला संयुक्त सचिव महमूद भाटी,सेवादल जिला दल जगत प्रभारी रामस्वरुप छब्बरवाल,पूर्व जिला मीडिया प्रभारी नरेन्द्र भङिया,हैदर अली पायलेट,रामस्वरुप खंडेलवाल सहित काफी सेवादल कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Trending news