श्रीमाधोपुर के सिंघम थानाधिकारी के ट्रांसफर पर, लोगों ने घोड़ी पर बैठाकर दूल्हे की तरह दी विदाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1333185

श्रीमाधोपुर के सिंघम थानाधिकारी के ट्रांसफर पर, लोगों ने घोड़ी पर बैठाकर दूल्हे की तरह दी विदाई

लोगों ने  करण सिंह खंगारोत को 25 किलो की माला और साफ पहनाकर घोड़ी पर बैठाया और डीजे की धुन पर नाचते गाते विदाई को यादगार बना दिया.

श्रीमाधोपुर के सिंघम थानाधिकारी के ट्रांसफर पर, लोगों ने घोड़ी पर बैठाकर दूल्हे की तरह दी विदाई

Shrimadhopur : सीकर के श्रीमाधोपुर में करण सिंह खंगारोत,  थानाधिकारी के रूप में 13 महीने से काम कर रहे थे. उनकी पोस्टिंग से पहले इलाके में गैंगवार,चोरियां और फायरिंग की वारदाते आम बात थी लेकिन चार्ज संभालते ही थानाधिकारी ने अपने कार्यकाल के दौरान सभी अपराधों पर अंकुश लगाने में कामयाबी हासिल की और अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया.

इस बीच थानाधिकारी का ट्रांसफर होने पर इलाके के लोगों ने करण सिंह खंगारोत को 25 किलो की माला और साफ पहनाकर घोड़ी पर बैठाया और डीजे की धुन पर नाचते गाते विदाई को यादगार बना दिया. कहते हैं काम बोलता है, थानाधिकारी के प्रयासों के आम लोग ही नहीं कई सामाजिक संगठन की गवाह रहे हैं. सभी ने विदाई समारोह को यादगार बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी.

श्रीगंगानगर में स्कूली बच्चों ने फोड़ दी अपनी गुल्लक, जमा रुपयों से लंपी संक्रमित गायों का इलाज

डीजे के साथ फूलों की बारिश की गयी. कार्यक्रम के बाद श्रीमाधोपुर शहर के नए थानाधिकारी प्रकाश सिंह राठौड़ ने पदभार संभाला. थानाधिकारी खंगारोत ने चार्ज देते हुए कहा कि श्रीमाधोपुर में लम्बे समय तक उनका कार्यकाल रहा. यहां के लोगों से उनका सीधा जुड़ाव हो गया था. लोगों की ओर से उन्हें ये स्नेह दिया गया है. लोगों का इतना प्यार पाकर मैं अभिभूत हो गया हूं.

विदाई समारोह में नीमकाथानाएएसपी रतनलाल भार्गव, बावड़ी आश्रम मंहत ओंकारदास महाराज, एसडीएम,तहसीलदार,डॉ.माधव सिंह, कई पुलिस अधिकारी, जवान,शहरवासी और सामाजिक संगठनों के लोग शामिल थे. विदाई काफिले का जालपाली चौराहे पर भी जोरदार स्वागत किया गया.

सीकर की खबरों के लिए क्लिक करें

Watch Viral Video : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, सीएम ने दिया ऐसा रिएक्शन

Trending news