नीम का थाना को जिला बनाने की मांग को लेकर पद यात्रा का दूसरा दिन, 9 जनवरी को जयपुर में सभा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1513089

नीम का थाना को जिला बनाने की मांग को लेकर पद यात्रा का दूसरा दिन, 9 जनवरी को जयपुर में सभा

विधायक सुरेश मोदी के नेतृत्व में चला से रवाना होगी पद यात्रा. आज खंडेला मोड़ पर रात्रि विश्रामl किया जाएगा. पीसीसी कोषाध्यक्ष सीताराम अग्रवाल सहित अनेक लोग पद यात्रा में शामिल हुए. 

 

 

नीम का थाना को जिला बनाने की मांग को लेकर पद यात्रा का दूसरा दिन, 9 जनवरी को जयपुर में सभा

सीकर: नीम का थाना को जिला बनाने की मांग को लेकर विधायक सुरेश मोदी के नेतृत्व में निकाली जा रही पदयात्रा आज दूसरे दिन ग्राम चला से खंडेला मोड के लिए रवाना हुई. इस दौरान पदयात्रा का जगह-जगह ग्रामीणों सामाजिक संगठनों व्यापारिक संगठनों एवं धार्मिक संगठनों के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा पदयात्रा का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया.

विधायक सुरेश मोदी का साफा एवं माला पहना कर स्वागत किया गया. इस दौरान पदयात्रा में पीसीसी कोषाध्यक्ष सीताराम अग्रवाल पीसीसी सदस्य का कांता प्रसाद शर्मा पीसीसी सदस्य सुमित मोदी सहित अनेक लोग पदयात्रा में शामिल हैं. इस दौरान विधायक सुरेश मोदी ने कहा कि नीमकाथाना को जिला बनाने की मांग वर्षों से चली आ रही है. यह क्षेत्र जिला बनाने के पूरे मापदंड पूरा करता है. जिला बनाने की मांग को लेकर पदयात्रा में अधिक से अधिक लोगों को आने की अपील की.

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति मुर्मू ने किया देश के पहले संविधान पार्क का उद्घाटन, संक्रांति के बाद आमजन के लिए खुलेगा राजभवन

जिला बनाने की मांग को लेकर विधायक के नेतृत्व में पदयात्रा शुरू

साथ ही उन्होंने कहा कि 9 तारीख को जयपुर में विशाल जनसभा होगी. उस में अधिक से अधिक लोगों के पहुंचने की संभावना है. बता दें कि नीम का थाना को जिला बनाने की मांग को लेकर 2 जनवरी को नीम का थाना छावनी स्थित कपिल कुंज से विधायक सुरेश मोदी के नेतृत्व में पदयात्रा रवाना हुई. पदयात्रा चला खंडेला श्रीमाधोपुर रींगस होते हुए 9 जनवरी को जयपुर पहुंचेगी. जयपुर में विशाल जनसभा के बाद नीम का थाना को जिला बनाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ज्ञापन सौंपा जाएगा. यात्रा के दूसरे दिन आज खंडेला मोड़ पर रात्रि विश्राम होगा.

Trending news