सड़क क्रॉस करते समय छात्रा को स्कूटी सवार ने मारी टक्कर, सीसीटीवी फुटेज आया सामने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1451679

सड़क क्रॉस करते समय छात्रा को स्कूटी सवार ने मारी टक्कर, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

घायल छात्रा के पिता सुभाष ने उद्योग नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई 19 नवंबर को उनकी बेटी कल्पना घर से कोचिंग के लिए जा रही थी. 

सड़क क्रॉस करते समय छात्रा को स्कूटी सवार ने मारी टक्कर, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Sikar: सीकर के उद्योग नगर थाने के पीपराली रोड पर सड़क क्रॉस करते समय छात्रा को सामने से तेज रफ्तार से आ रहे स्कूटी सवार ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे मे छात्रा गम्भीर रूप से घायल हो गई. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

मामले के अनुसार घायल छात्रा के पिता सुभाष ने उद्योग नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई 19 नवंबर को उनकी बेटी कल्पना घर से कोचिंग के लिए जा रही थी. पीपराली रोड पर सड़क क्रॉस करते समय सामने से तेज रफ्तार से आ रहे स्कूटी सवार ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि छात्रा 20 फूट उछलकर दूर जाकर गिर गई. जिसके कारण उसके सिर और हाथ-पैर में गंभीर चोटें आई. घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गई. गंभीर हालत में उसे स्थानीय लोगों की मदद से तुरंत अस्पातल में भर्ती करवाया गया .

सुभाष ने बताया कि उनकी लड़की नीट की तैयारी कर रही है. इसलिए कोचिंग शुरू कर रखा है. यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. हादसे में स्कूटी सवार भी घायल हो गया जिसका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है. मामले की जांच एएसआई महेन्द्र सिंह कर रहे है.

खबरें और भी हैं...

Joint Pain in Winter: जोड़ों के दर्द से राहत के ये आसान तरीके जान लेंगे, तो नहीं होंगे सर्दियों में परेशान

राज्यमंत्री जाहिदा खान ने फिर पहनी 51 हजार की माला, विरोध कर रही महिलाओं ने कहा कि गंदे पानी में चल कर बताओ

युवक को बेरहमी से पीटा, फिर सिर के बाल काटे और वीडियो सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

Trending news