Sikar: सीकर में रन फॉर शेखावाटी का हुआ आयोजन, सैकड़ों युवाओं ने लगाई दौड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1684407

Sikar: सीकर में रन फॉर शेखावाटी का हुआ आयोजन, सैकड़ों युवाओं ने लगाई दौड़

Sikar: सीकर के फतेहपुर के बुधगिरी मढ़ी से दो जाटी बालाजी तक करीब 5 किलोमीटर की रन फ़ॉर शेखावाटी का आयोजन हुआ. जिसमें सैकड़ों युवाओं ने भाग लिया. रन फ़ॉर शेखावाटी को राजस्थान गोसेवा समिति के प्रदेशाध्यक्ष व फतेहपुर बुध गिरी मढ़ी महंत दिनेश गिरी महाराज,समाजसेवी महावीर कटारिया ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

 

Sikar: सीकर में रन फॉर शेखावाटी का हुआ आयोजन, सैकड़ों युवाओं ने लगाई दौड़

Sikar: सीकर के फतेहपुर की बुधगिरी मढ़ी से रन फ़ॉर शेखावाटी का आयोजन हुआ जिसमें सैकड़ों युवाओं ने भाग लिया. बुधगिरी मढ़ी से दो जाटी बालाजी तक करीब 5 किलोमीटर की रन फ़ॉर शेखावाटी का आयोजन हुआ जिसमें सैकड़ों युवाओं ने दौड़ लगाई. फतेहपुर क्षेत्र के समाजसेवी महावीर कटारियां की ओर से आज रन फ़ॉर शेखावाटी का आज सुबह 7 बजे समारोह पूर्वक आयोजन किया गया.

 समाजसेवी महावीर कटारिया ने बताया कि रन फ़ॉर शेखावाटी को फतेहपुर बुधगिरी मढी से मढी के पीठाधीश्वर व राजस्थान गोसेवा समिति के प्रदेशाध्यक्ष महन्त दिनेशगिरी महाराज एवं डॉक्टर एन सी पूनिया की ओर से रन फोर शेखावाटी को बुधगिरी मढ़ी से हरी झण्डी दिखा कर रवाना किया.

 महावीर कटारिया ने बताया कि रन फोर शेखावाटी बुधगिरी बाबा की मढी से दो जाटी बालाजी मंदिर के समीप स्थित कटारिया फार्म हाउस पहुंची. रन फोर शेखावाटी में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागी को 31 हजार रुपयों का नगद पुरस्कार तथा दूसरे स्थान पर रहने वाले संभागी को 21 हजार तथा तीसरे स्थान के प्रतिभागी को 11 हजार रुपयों का नगद पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया जाएगा.

ये रहा मार्ग
रन फॉर शेखावाटी बुध गिरी मढ़ी से शुरू हुई जो कोतवाली तिराया,कोतवाली तिराहे से होते हुए धानुका अस्पताल,धानुका अस्पताल से नगर पालिका नगर पालिका से रोडवेज बस स्टैंड,रोडवेज बस स्टैंड से बावड़ी गेट बस स्टैंड,बावड़ी गेट बस स्टैंड से सिनेमा हॉल पुराना,सिनेमा हॉल पुराना सिनेमा हॉल से देवड़ा स्कूल,देवड़ा स्कूल से चूरू बस स्टैंड से होते हुए दो जाटी बालाजी मंदिर के समीप कटारिया फार्म हाउस पहुंची जहां पर रन फ़ॉर शेखावाटी का समापन हुआ.

वीरांगनाओं का किया जाएगा सम्मान
आयोजक महावीर कटारिया ने बताया कि शाम को वीरांगनाओं का सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा, जिस में शेखावाटी क्षेत्र की वीरांगनाओं का सम्मान किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Madarsa Board Recruitment 2023: राजस्थान मदरसा बोर्ड में बंपर भर्ती, जानें किन-किन पदों पर है मौका

 

Trending news