Sikar: सीकर में आज नीमकाथाना बंद,जानिए क्यों उठाया गया ये बड़ा कदम
Advertisement

Sikar: सीकर में आज नीमकाथाना बंद,जानिए क्यों उठाया गया ये बड़ा कदम

Sikar News: सीकर में आज नीमकाथाना बंद किया गया है. दरअसल व्यापारी सुभाष चंद्र के साथ देर रात घर आते वक्त बदमाशों ने मारपीट की थी. जिसके विरोध में व्यापारियों आज बंद का कदम उठाया है.उन्हें नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

 

 Sikar: सीकर में आज नीमकाथाना बंद,जानिए क्यों उठाया गया ये बड़ा कदम

Sikar News: सीकर के नीमकाथाना में व्यापारी के साथ हुई लूटपाट मारपीट के मामले में आज नीमकाथाना के बाजार पूरी तरीके से बंद है. व्यापार महासंघ के आह्वान पर नीमकाथाना को बंद करने का निर्णय लिया गया था. बता दें कि सीकर नीमकाथाना में कपिल मंडी स्थित है. 

व्यापारी सुभाष चंद्र अग्रवाल के साथ शनिवार को घर जाते समय नकाबपोश बदमाशों द्वारा उनके साथ मारपीट और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उन्हें नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

घटना के बाद से ही व्यापारियों में आक्रोश देखने को मिल रहा था विरोध में रविवार को व्यापार महासंघ ने मीटिंग बुलाकर नीमकाथाना बंद का आह्वान किया. जिस पर आज नीमकाथाना कपिल मंडी सुभाष मंडी कमला मोदी मार्केट सहित नीमकाथाना के बाजार पूरे तरीके से बंद है, हालांकि सब्जी मंडी के व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान खोल रखे हैं.

कमला मोदी मार्केट कोषाध्यक्ष प्रवीण कुमार गोयल ने बताया कि नीमकाथाना में व्यापारी सुभाष चंद्र अग्रवाल के साथ मारपीट व लूटपाट की घटना को लेकर व्यापारियों में आक्रोश है व्यापारी के साथ पहले भी लूटपाट की घटना हो चुकी है.

 इसके साथ ही रंगदारी के मामले को लेकर धमकी मिली थी लगातार व्यापारी के साथ हो रही घटनाओं को लेकर व्यापारियों में आक्रोश है विरोध में व्यापार महासंघ के आह्वान पर नीम का थाना के बाजार पूरे तरीके से बंद हैं, उन्होंने आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की.इस तरीके किस द्वारा घटना न हो उसके लिए प्रशासन से मांग की.

ये भी पढ़ें- CP Joshi: दिल्ली से राजस्थान पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी,सीएम फेस पर कहा सब मिलकर करेंगे तय

 

Trending news