Rajasthan मंत्री राजेंद्र गुढ़ा सहित 3 पर अपहरण- मारपीट का केस दर्ज, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1557145

Rajasthan मंत्री राजेंद्र गुढ़ा सहित 3 पर अपहरण- मारपीट का केस दर्ज, जानें पूरा मामला

Rajasthan minister rajendra Gudha accused in kidnapping case: सीकर के नीम का थाना  में गहलोत के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा पर एक व्यक्ति पर अपहरण -मारपीट का सामने आया है. 

 Rajasthan मंत्री राजेंद्र गुढ़ा सहित 3 पर अपहरण- मारपीट का केस दर्ज, जानें पूरा मामला

Rajasthan minister rajendra Gudha accused in kidnapping case:  सीकर के नीम का थाना कोतवाली थाने में राजस्थान सरकार के सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र गुढ़ा(minister rajendra Gudha) सहित तीन लोगों के खिलाफ अपहरण(Kidnapping) कर मारपीट  का मामला सामने आया है. साथ ही मंत्री पर जबरन हस्ताक्षर कराने का मामला  भी दर्ज कराया गया है.

बता दें कि  झुंझुनू के ककराना गांव के रहने वाले और वर्तमान में नीम का थाना कस्बे में प्रताप नगर के रहने वाले दुर्गा सिंह ने दर्ज रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि 27 जनवरी को दोपहर 12 बजे मंत्री राजेंद्र गुढ़ा(minister rajendra Gudha) ने उसके पास फोन कर गाली गलौज कर धमकी दी. मामले को लेकर दुर्गा सिंह ने बताया कि वह ककराना ग्राम पंचायत से वार्ड पंच भी है.

 मंत्री गुढ़ा ने उन्हें फोन पर धमकी दी थी. इसके बाद मंत्री गुढ़ा और उनके पीए कृष्ण सिंह 12 बजे उसके पास आए और उनके साथ मंडावरा के रहने वाले विमला कवर और अन्य लोग भी थे. इन लोगों ने उनसे गाली-गलौज की और सरकारी गाड़ी में बैठा कर उदयपुरवाटी के गिरावड़ी गांव ले लाए. जहां मंत्री ने उदयपुरवाटी थाना अधिकारी को फोन पर उन्हें झूठे मुकदमे में फंसाने के लिए कहा.

 इसके बाद मंत्री गुढ़ा(minister rajendra Gudha) ने दुर्गा सिंह के भाई विक्रम सिंह को भी उदयपुरवाटी बुलाया और खाली चेक पर हस्ताक्षर करवाए. हस्ताक्षर करने के बाद चेक ले लिया और उन्हें छोड़ा गया. दुर्गा सिंह ने यह भी  बताया उन्होंने मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के खिलाफ नीमकाथाना के कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है मंत्री के खिलाफ होने के चलते यह मामला सीआईडी सीबी को भेजा गया है.

ये भी पढ़ें..

देश के आम बजट से राजस्थान के अन्नदाताओं को उम्मीदें, स्टार्टअप, सब्सिडी में दी जाए छूट

आम बजट 2023 में सौगातों की झड़ी, किसानों को मिलेगा कर्ज, PM आवास का दायरा 66% बढ़ा

Trending news