राहुल गांधी की खातिरदारी में लगी पूरी सरकार, किसान की बेटी का दर्द भूल गई- हनुमान बेनीवाल
Advertisement

राहुल गांधी की खातिरदारी में लगी पूरी सरकार, किसान की बेटी का दर्द भूल गई- हनुमान बेनीवाल

Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी(Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा(Bharat Jodo Yatra) का आज दूसरा दिन है. इस बीच हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने बैक टू बैक तीन ट्वीट करके अशोक गहलोत(ashok gehlot) सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

 

राहुल गांधी की खातिरदारी में लगी पूरी सरकार, किसान की बेटी का दर्द भूल गई- हनुमान बेनीवाल

Hanuman Beniwal on Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra : राजस्थान के सीकर में हुए गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड के दौरान एक आम आदमी की भी जान चली गयी थी. ताराचंद जाट नाम का ये शख्स वारदात का वीडियो बना रहा था. फायरिंग की वारदात का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर छा गया था. साथ ही एक तस्वीर जो वायरल हुई थी. ताराचंद जाट और उसकी बेटी का वीडियो था. जिसमें बेटी अपने जमीन पर गिरे पिता को उठाने की कोशिश कर रही थी और मदद मांग रही थी.

मामले को लेकर हनुमान बेनावाल ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के साथ साथ बीजेपी पर भी निशाना साधा है. बेनीवाल ने ट्वीट कर रहा है कि प्रदेश की पूरी सरकार राहुल गांधी की खातिरदारी में किसान की बेटी की पीड़ा को भूल गई है और जमीन पर जनता के हक के लिए संघर्ष करने में आक्रोश दिखाने के स्थान पर भाजपा औपचारिक आक्रोश यात्रा में व्यस्त हो गई है. 

Bharat Jodo Yatra : राहुल की भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा दिन, अशोक गहलोत और सचिन पायलट दोनों से दिखी नजदीकियां

अपने दूसरे ट्वीट में हनुमान बेनीवाल ने कहा कि सीकर हत्याकांड में दिवंगत हुए ताराचंद जी  जाट के गोली लगने के बाद उनकी बिलखती बेटी की जो मार्मिक तस्वीर सामने आई उसके बाद भी किसानों के नाम पर सत्ता में स्थान प्राप्त करने वाले नेताओं का दिल नहीं पसीजा.

हनुमान बेनीवाल यहीं नहीं रूके और एक और ट्वीट किया और कहा कि  सीकर हत्याकांड के बाद हुए आंदोलन के दौरान राजस्थान सरकार में बैठे एक दर्जन से अधिक मंत्री किसान वर्ग से आते है और कांग्रेस- भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भी शेखावाटी से आते है. उसके बावजूद उन्होंने पीड़ित परिवार की मदद करना तो दूर, धरना स्थल पर आकर संबल देना भी मुनासिब नहीं समझा.

Trending news