Sikar News: श्रीमाधोपुर में सूखे कुएं में गिरी बालिका, कड़ी मशक्कत के बाद प्रशासन ने निकलवाया बाहर
Advertisement

Sikar News: श्रीमाधोपुर में सूखे कुएं में गिरी बालिका, कड़ी मशक्कत के बाद प्रशासन ने निकलवाया बाहर

Srimadhopur News: बालिका के कुएं में गिरने का समाचार जैसे ही आसपास के लोगों को मिला तो उन्होंने स्थानीय प्रशासन को सूचना दी...

कुएं में गिरी बालिका

Srimadhopur News: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाना इलाके के हांसपुर के खन्नीपुरा गांव में देर शाम को एक बालिका कुएं में गिर गई. बालिका के कुएं में गिरने का समाचार जैसे ही आसपास के लोगों को मिला तो उन्होंने स्थानीय प्रशासन को सूचना दी. 

मौके पर थानाधिकारी प्रकाश सिंह राठौड़ मय पुलिस जाब्ते के साथ पहुंचे और स्थानीय लोगों के प्रयास से करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बालिका को कुएं से सहकुशल बाहर निकलवाया. मामले की जानकारी के अनुसार खन्नीपुरा निवासी 14 वर्षीय बालिका पायल जाट जो कि अपनी माता के साथ खेत का कार्य कर देर शाम को घर लौट रही थी कि अचानक उसे खेत में सामने से आता हुआ सांप दिखाई दिया तो वह सांप को देखकर डर गई और जैसे ही वह दौड़ने लगी तो पास ही में बिना मुंडेर का कुआं था, जिसमें उसका पैर फिसलने के चलते वह गिर गई. 

साथ ही बालिका के कुएं में गिरने के बाद मां ने परिजनों और आसपास के लोगों को सूचना दी. एक बार तो मौके पर पहुंचे ग्रामीणों को जब पास में सांप होने की सूचना लगी तो वह भी डर गए, लेकिन उन्होंने स्थानीय प्रशासन को सूचना देने के साथ-साथ हिम्मत दिखाते हुए स्वयं के संसाधनों से 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बालिका को कुएं से बाहर निकालकर सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने उसे गंभीर स्थिति में जयपुर रेफर कर दिया. 

आपको बता दें कि बालिका सांप से इतनी डर गई थी कि वह कुएं से बाहर आने और अस्पताल पहुंचने के बाद भी डॉक्टरों के समक्ष बार-बार सांप आने की बात कह रही थी. कुएं में बालिका के गिरने के बाद ग्रामीणों के द्वारा उसे बाहर निकालने के लिए प्रयास किए जा रहे थे तो कुएं में उतरने के लिए कोई तैयार नहीं था तो बालिका के भाई ने अपना फर्ज अदा करते हुए रस्सी के सहारे कुएं में उतरकर अपनी बहन पायल को सकुशल बाहर निकाल लिया. पुलिस ने बताया कि बालिका की स्थिति सही नहीं होने के चलते के उसके बयान नहीं लिए जा सके. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जूटी है.

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news