आसपुरा गांव में रात्रि चौपाल में हुई जनसुनवाई, कई समस्याओं का किया समाधान
Advertisement

आसपुरा गांव में रात्रि चौपाल में हुई जनसुनवाई, कई समस्याओं का किया समाधान

सीकर के श्रीमाधोपुर में अजीतगढ़ पंचायत समिति क्षेत्र के ग्राम आसपुरा में रात्रि चौपाल का आयोजन किया गया. इस दौरान नीमकाथाना एडीएम अनिल कुमार महला एवं एसडीएम दिलीप सिंह राठौड़ समेत कई विभागों के अधिकारियों ने जनसुनवाई की.

आसपुरा में रात्रि चौपाल

Sikar: सीकर के श्रीमाधोपुर में अजीतगढ़ पंचायत समिति क्षेत्र के ग्राम आसपुरा में रात्रि चौपाल का आयोजन किया गया. इस दौरान नीमकाथाना एडीएम अनिल कुमार महला एवं एसडीएम दिलीप सिंह राठौड़ समेत कई विभागों के अधिकारियों ने जनसुनवाई की. जनसुनवाई  में लोगों ने अधिकारियों को कई समस्याओं के समाधान का प्रार्थना पत्र दिया, जिनमें से कई समस्याओं का समाधान मौके पर ही कर दिया गया. रात्रि चौपाल में विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने लोगों के सामने अपने-अपने विभागों के कार्यों व योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी. इस अवसर पर एडीएम एवं एसडीएम ने सभी लोगों से सरकार की योजनाओं का लाभ उठाने का आह्वान किया. 

जनसुनवाई में कई लोगों ने खाद्य सुरक्षा में नाम जुड़वाने, मोहल्लों में पानी की किल्लत होने, कम वोल्टेज पर बिजली आने, बिजली की कटौती होने, नये राशन कार्ड बनाने, 11000 की लाइन के नीचे क्षतिग्रस्त खंभों को बदलने और घरों के पट्टे देने पानी की समस्या के समाधान संबंधी समस्याओं के प्रार्थना पत्र दिए, जिसमें से एडीएम ने कई समस्याओं का तुरंत निराकरण किया एवं कहा कि जल जीवन मिशन योजना का कार्य शुरू हो गया है, थोड़े दिनों में ही पानी की समस्या का समाधान हो जाएगा. इतने दिनों तक प्रशासन ने पानी की समस्या के समाधान के लिए निशुल्क टैंकरों की व्यवस्था की थी. इस अवसर पर एसडीएम दिलीप सिंह राठौड ने प्रशासन गांवों के संग शिविरों के बारे में बताते हुए कहा कि इन शिविरों में लोगों के कई महत्वपूर्ण कार्य हुए हैं, अगर फिर भी कुछ लोगों के कार्य नहीं हो सकें तो वे फॉलोअप कैंप में करावाएं.

 इस अवसर पर सरपंच हेम कंवर ने सभी का आभार व्यक्त किया, इस दौरान तहसीलदार महिपाल सिंह, अजीतगढ़ पंचायत समिति के विकास अधिकारी धर्मेंद्र, श्रीमाधोपुर विकास अधिकारी हरिसिंह, अजीतगढ़ नायब तहसीलदार बंशीधर सैनी, ब्लॉक मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी जेपी सैनी समेत कई विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे.

 

यह भी पढ़ें - अधूरे सपने! दस सालों से अधूरा पड़ा जाडला एनीकट, पानी में बहे किसानों के सपने

 

 

अपने जिलें की खबरों को जानने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news