Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1533961
photoDetails1rajasthan

पति के काम पर जाने के बाद कमरे में आता देवर, भाई को पता चलते ही बिछ गई लाशें

हमने कई देवर-भाभी के अवैध संबंधों की खबरे सुनी है, लेकिन इन दिनों एक देवर-भाभी की पुरानी कहानी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

पूरा जिला परेशान

1/5
पूरा जिला परेशान

राजस्थान के सीकर जिले के इस मामले ने पुलिस के साथ-साथ पूरे जिले के लोग परेशान हो गए थे. यह पूरी घटना सीकर के खंडेला की थी. 

पति के काम पर जाते ही कमरे में आता देवर

2/5
पति के काम पर जाते ही कमरे में आता देवर

इस मामले में पुलिस ने 14 घंटे में एक युवक की लाश बरामद की थी, जो कुएं से मिली, जिसका नाम मुकेश बताया गया. बताया गया कि 10 साल पहले मुकेश की शादी संतोष नाम की एक महिला से हुई थी. मुकेश मजदूर था और जब भी वह काम पर जाता तो उसकी पत्नी संतोष अपने चचेरे देवर महिपाल के साथ अवैध संबंध बनाती. इसका पता जब मुकेश को लगा तो उसने संतोष को पीटा. 

मौसेरे भाई ने दिया साथ

3/5
मौसेरे भाई ने दिया साथ

वहीं, पिटाई के बाद संतोष ने अपने पति को जान से मारने की धमकी दे दी. वहीं, घटना से 8 दिन पहले मुकेश गायब हो गया और वह आखिरी बार महिपाल और अपने मौसेरे भाई रंजीत के साथ देखा गया था. पुलिस ने अगले दिन महिपाल को हिरासत में लिया और पूछताछ की. वहीं, उसने बताया कि उसने रंजीत के साथ मिलकर मुकेश को गांव के कुएं में डाल दिया था. उसने कहा कि उसने शराब पिलाकर उसके साथ मारपीट की और फिर कुएं में फेंक दिया. 

6 बहनों का इकलौता भाई

4/5
6 बहनों का इकलौता भाई

वहीं, इस मामले में महिपाल को गिरफ्तार कर लिया गया था. उसने कबूल किया था कि उसका साथ उसके मौसेरे भाई रंजीत ने दिया था. वहीं, इस मामले में रंजीत ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी थी. वह 6 बहनों का इकलौता भाई था. 

परिवार में छाया मातम

5/5
परिवार में छाया मातम

वहीं, इस मामले में मुकेश की आरोपी पत्नी संतोष को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की. इस घटना के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया था.