राजस्थान में पटवारी फिर आंदोलन की राह पर, सीकर में बैठक कर बनाई आगे की रणनीति
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1366756

राजस्थान में पटवारी फिर आंदोलन की राह पर, सीकर में बैठक कर बनाई आगे की रणनीति

सीकर राजस्थान में पटवारी एक बार फिर आंदोलन शुरू करने जा रहे हैं, बीते दिनों राजस्थान में पटवारियों ने कई दिनों तक आंदोलन किया. 

राजस्थान में पटवारी फिर आंदोलन की राह पर, सीकर में बैठक कर बनाई आगे की रणनीति

Sikar: राजस्थान में पटवारी एक बार फिर आंदोलन शुरू करने जा रहे हैं, बीते दिनों राजस्थान में पटवारियों ने कई दिनों तक आंदोलन किया. जिसके बाद सरकार और पटवारियों के मध्य समझौते हुए. जिनमें से कुछ समझाते अभी भी लागू नहीं किए गए हैं, ऐसे में इन समझौतों को लागू करवाने की मांग को लेकर आज सीकर में पटवारियों ने प्रदेश समिति की बैठक की. जिसमें आगामी रणनीति पर भी चर्चा की गई.

राजस्थान पटवारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र कुमार निमीवाल ने बताया कि अपने कई मांगों को लेकर राजस्थान के पटवारियों ने कुछ समय पहले आंदोलन किया था. उस दौरान कई बातों को लेकर सरकार और पटवार संघ के मध्य समझौता हुआ था. जिसमें से कुछ भी समझोतो को तो लागू कर दिया गया. लेकिन कुछ समझौते अभी भी लागू नहीं हो पाए हैं, 

इन्हीं समझोतों को लागू करवाने की मांग को लेकर आज सीकर में पटवार संघ की प्रदेश समिति की बैठक की गई है. बैठक में जो भी निर्णय किए जाएंगे, उसके आधार पर आगे की रणनीति बनाई जाएगी. राजेंद्र कुमार ने कहा कि हमारी प्रदेश सरकार से मांग है कि वह राजस्व की सरकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने वाले पटवारियों की मांग जल्द से जल्द पूरी करें अन्यथा हमें मजबूरन बड़ा आंदोलन करना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- लाडपुरा: जंगली जानवरों ने पालतू बकरियों पर किया हमला, एक साथ 64 बकरियों की मौत

 

Trending news