सीकर में चल रहा आंदोलन समाप्त आंदोलनकारी और प्रशासन के बीच बनी सहमति, जानें पूरा ममला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1901903

सीकर में चल रहा आंदोलन समाप्त आंदोलनकारी और प्रशासन के बीच बनी सहमति, जानें पूरा ममला

Sikar latest news: राजस्थान के सीकर जिले के रामगढ़ इलाके में नाबालिक से दुष्कर्म और हत्या के मामले में मुआवजे और कार्रवाई की मांग को लेकर फतेहपुर में तीन दिन से धरने पर बैठ आंदोलनकारी और प्रशासन के बीच आज वार्ता सफल रही और धरना और अनशन समाप्त कर दिया गया.

सीकर में चल रहा आंदोलन समाप्त आंदोलनकारी और प्रशासन के बीच बनी सहमति, जानें पूरा ममला

Sikar news: राजस्थान के सीकर जिले के रामगढ़ इलाके में नाबालिक से दुष्कर्म और हत्या के मामले में मुआवजे और कार्रवाई की मांग को लेकर फतेहपुर में तीन दिन से धरने पर बैठ आंदोलनकारी और प्रशासन के बीच आज वार्ता सफल रही और धरना और अनशन समाप्त कर दिया गया. आज फतेहपुर और रामगढ़ कस्बा भी बंद था. आज दोपहर को कलक्टर सौरभ स्वामी एसपी पारिस देशमुख फतेहपुर पहुंचे और अंदोलनकारियो से वार्ता की. वार्ता में आंदोलनकारीयो की मांग पर विस्तार से चर्चा हुई. 

यह भी पढ़े- शादी से पहले बेटी को जरूर बता दें ये खास बातें

दोनो पक्षों में सहमति बनी और अनशन पर बैठे लोगो को जूस पिलाकर अनशन तुड़वाया. कलक्टर सौरभ स्वामी ने बताया कि पीड़ित परिवार को मुआवजा देने और और इस केश को आफिसर स्कीम में लेकर जल्द आरोपियों को सजा दिलाने पर सहमति बनी. रिटायर्ड आईपीएस केशर सिंह ने बताया की सहमति बनी है और जितेंद्र कारगा ने बताया कि शांतिपूर्वक बात हुई और सहमति बनी है प्रशासन ने समय पर प्रयास नहीं किए अन्यथा यह मामला इतना उग्र नही होता लेकिन अब मामला शांत हो गया. 

यह भी पढ़े- अशोक गहलोत पर PM का वार, कहा- मुख्यमंत्री थे गायब क्योंकि उनको भरोसा है कि मोदी आएगा तो सब ठीक हो जाएगा

वहीं आज एक यूवक इस मामले में कार्रवाई को लेकर आज टावर पर चढ़ गया था जिसे समझाइश के बाद उतार लिया गया था. गौरतलब है की पिछले सप्ताह नाबालिक के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर शव को कुएं में मिला था. ग्रामीणों ने उस समय भी प्रदर्शन किया था. पुलिस ने त्वरित कर्रवाई करते हुए इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था और एक नाबालिक को निरुद्ध किया था.

Trending news