पड़ोसी का बहू से हो रहा था झगड़ा, बीच में बोलने पर पति और ससुर को कुल्हाड़ी से पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1363264

पड़ोसी का बहू से हो रहा था झगड़ा, बीच में बोलने पर पति और ससुर को कुल्हाड़ी से पीटा

श्रीमाधोपुर थाना पुलिस ने एक मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लोहे की कुल्हाड़ी भी बरामद की है. बताया जा रहा है कि पड़ोसी का बहू से झगड़ा हो रहा था, बीच में बोलने पर पड़ोसी ने पति और ससुर को कुल्हाड़ी से पीट दिया.

पड़ोसी का बहू से हो रहा था झगड़ा, बीच में बोलने पर पति और ससुर को कुल्हाड़ी से पीटा

Shimadhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाना पुलिस ने एक मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लोहे की कुल्हाड़ी भी बरामद की है. थानाधिकारी प्रकाश सिंह राठौड़ ने बताया कि परिवादी राजेन्द्र प्रसाद कुमावत निवासी रतनपुरा ने एक रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि उसका पड़ोसी हेमराज कुमावत जो कि 24 अगस्त को सुबह 7 बजे घर के सामने उसकी पुत्रवधु सुमन कुमावत से किसी बात को लेकर झगड़ रहा था उसी समय बेटा सूरज कुमावत उनकी आवाज सुनकर उठकर बाहर आया तो पड़ोसी हेमराज कुल्हाड़ी लेकर खड़ा था.

यह भी पढ़ें: हाईवे पर दलित युवक का शव मिलने से सनसनी, परिजन बोले- हत्या हुई है, शव नहीं लेंगे

बेटे सुरज कुमावत ने हेमराज कुमावत को पूछा की उसकी भाभी से झगड़ा क्यों कर रहा है तो हेमराज कुमावत ने आव देखा न ताव बेटे सूरज कुमावत पर ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से पीठ पर वार करना शुरू कर दिया. जिसके कारण सूरज कुमावत की पीठ पर चोट आयी. जब वह उनकी आवाज सुनकर बाहर आया तो सूरज का बीच बचाव किया. जिससे उन्हें भी हेमराज कुमावत ने अंगूली पर कुल्हाड़ी से वार कर चोट पहुंचाई.

यह भी पढ़ें: ई-मित्र संचालक ने अकेली लड़की को छेड़ा, नाखून चुभाए, रात को मैसेज कर बोला- आ रहा हूं

सूरज कुमावत को श्रीमाधोपुर राजकीय अस्पताल से जयपुर एसएम एस रैफर कर दिया है. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया. पुलिस टीम द्वारा प्रकरण के आरोपी हेमराज कुमावत निवासी रतनपुरा पुलिस थाना का अपराध प्रमाणित पाया जाने पर तलाश कर दस्तयाब किया जाकर आज गिरफ्तार किया गया और आरोपी से प्रकरण की घटना में प्रयुक्त एक लोहे कुल्हाड़ी बरामद की गई.

यह भी पढ़ें: जेल गया तो पुरानी गैंग टूटी, छूटकर बाहर नई गैंग बनाई और पांच किलो चांदी चोरी कर ली

 

Trending news