नीमकाथाना: डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार ने कूदकर बचाई जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1362411

नीमकाथाना: डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार ने कूदकर बचाई जान

सीकर जिले के नीम का थाना इलाके के खेतड़ी मोड़ स्थित कनोडिया पेट्रोल पंप के सामने एक डंपर ने एक बाइक को टक्कर मार दी. गनीमत रहा कि बड़ा हादसा होने से टल गया.

नीमकाथाना: डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार ने कूदकर बचाई जान

Neemkathana: राजस्थान के सीकर जिले के नीम का थाना इलाके के खेतड़ी मोड़ स्थित कनोडिया पेट्रोल पंप के सामने एक डंपर ने एक बाइक को टक्कर मार दी. गनीमत रहा कि बड़ा हादसा होने से टल गया. बाइक चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई. वहीं, बाइक डंपर के नीचे आ गई, गनीमत रहा कि डंपर चालक ने रहते हुए ब्रेक लगा ली नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. वहीं, हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

जानकारी के अनुसार, डंपर चालक शाहपुरा रोड से पाटन की ओर जा रहा था तभी कनोडिया पेट्रोल पंप के सामने डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी. गनीमत रहा की बड़ा हादसा होने से टल गया. वहीं, बाइक चालक ने बाइक पर कूदकर अपनी जान बचाई तो वही बाइक डंपर के नीचे फंस गई. डंपर चालक ने अचानक ब्रेक लगाए, जिसे हादसा होने से टल गया. 

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटना के बाद डंपर चालक व बाइक सवार आपस में उलझने लगे एक बात तो माहौल गरमा गया, लेकिन बाद में समझाइश के बाद मामला शांत हुआ. बता दें खेतड़ी मोड़ से नेहरू पार्क तक बनाई जा रही सड़क चौड़ाईकरण को लेकर एक तरफ यातायात होने से उपखंड अधिकारी बृजेश कुमार ने यातायात सुगम करने के लिए खेतड़ी मोड़ से गांवड़ी मोड़ तक हैवी वाहनों का प्रवेश वर्जित के आदेश जारी कर रखे हैं. 

बावजूद कई वाहन चालक पुलिस की आंखों में धूल झोंखकर खेतड़ी मोड़ से भूदोली रोड की बजाए छावनी रोड पर बेधड़क दौड़ रहे हैं. इससे कई बार जाम की स्थिति तो बन ही जाती है. साथ ही, हर समय दुर्घटना घटित होने की भी संभावना बनी रहती है. 

यह भी पढ़ें: 
 

Trending news