श्रीमाधोपुर में आधी रात लोग मनाने लगे दिवाली, पटाखे फोड़कर किया खुशी का इजहार, जानें वजह
Advertisement

श्रीमाधोपुर में आधी रात लोग मनाने लगे दिवाली, पटाखे फोड़कर किया खुशी का इजहार, जानें वजह

श्रीमाधोपुर इलाके के थोई में मध्य रात्रि को एनडीए के उपराष्ट्रपति पद के नाम की घोषणा के साथ ही मुख्य बस स्टैंड पर दिवाली का सा नजारा देखने को मिला. 

श्रीमाधोपुर में आधी रात लोग मनाने लगे दिवाली, पटाखे फोड़कर किया खुशी का इजहार, जानें वजह

Srimadhopur: सीकर जिले में श्रीमाधोपुर इलाके के थोई में मध्य रात्रि को एनडीए के उपराष्ट्रपति पद के नाम की घोषणा के साथ ही मुख्य बस स्टैंड पर दिवाली का सा नजारा देखने को मिला. 

अचानक मुख्य बस स्टैंड पर सतरंगी कलर के आसमान में पटाखे छोड़ते हुए देखकर लोग दंग रह गए, जब उन्हें इस बात का पता चला कि शेखावाटी के रहने वाले और पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीश धनकड़ को एनडीए के उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार घोषित किया गया है, तो उनकी खुशी में और चार चांद लग गए. 

भाजपा समर्पित कार्यकर्ताओं ने मुख्य बस स्टैंड पर पहुंचकर कल्याणपुरा सरपंच पवन सांई के नेतृत्व में जमकर पटाखे छोड़कर खुशी का इजहार किया और एक-दूसरे का मिठाई खिलाकर मुंह मीठा करवाया. 

सरपंच पवन साईं का कहना था कि संसदीय बैठक में झुंझुनू के जगदीश धनकड़ के नाम पर उपराष्ट्रपति पद की घोषणा के साथ ही उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा. इससे राजस्थान ही नहीं बल्कि शेखावाटी को भी उनके उपराष्ट्रपति बनने के बाद काफी लाभ मिलेगा. 

उनका कहना था कि राजस्थान से लोकसभा स्पीकर के रूप में संसद का प्रतिनिधित्व करने वाले ओम बिरला के बाद राजस्थान के शेखावाटी से जगदीश धनकड़ के नाम की उपराष्ट्रपति के पद की घोषणा के साथ ही अब राजस्थान के दो व्यक्ति उच्च पदों पर विराजमान होकर राजस्थान को विकास के कार्यों में अच्छी कामयाबी दिलाने में अहम भूमिका निभाएंगे. 

जगदीश धनकड़ के उपराष्ट्रपति पद के नाम की घोषणा के साथ ही राजस्थान के लोगों की उम्मीदे विकास के कार्यों को लेकर और भी अधिक बढ़ गई है. 

यह भी पढ़ेंः अब डाकघर में भी मिलेगी ग्रुप एक्सीडेंटल गार्ड पॉलिसी, 300 रुपये से भी कम में मिलेगा 10 लाख का बीमा
अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news