MLA सुरेश मोदी ने किया विकास कार्यों का लोकार्पण, बोले- विकास कार्य पहली प्राथमिकता
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1901717

MLA सुरेश मोदी ने किया विकास कार्यों का लोकार्पण, बोले- विकास कार्य पहली प्राथमिकता

Sikar latest news: राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी ने ग्राम दरीबा में विभिन्न विकास कार्यो का लोकार्पण किया. केन्द्र निर्माण कार्य और ढाणी ढाबाला में सिंगल फेज ट्यूबवेल और कई अन्य कार्यो का लोकार्पण किया गया. 

MLA सुरेश मोदी ने किया विकास कार्यों का लोकार्पण, बोले- विकास कार्य पहली प्राथमिकता

Sikar news: राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी ने ग्राम दरीबा में विभिन्न विकास कार्यो का लोकार्पण किया.  विधायक सुरेश मोदी ने नानगवास में उप स्वास्थ्य केन्द्र निर्माण कार्य और सिंगल फेज ट्यूबवेल मय विद्युत कनेक्शन, ग्राम खड़गबीजपुर के बालेश्वर में उप स्वास्थ्य केन्द्र निर्माण कार्य और ढाणी ढाबाला में सिंगल फेज ट्यूबवेल, दरीबा में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र क्रमोन्नति और ढाणी बरालाला में सिंगल फेज ट्यूबवेल, ग्राम खड़गबीजपुर में हैण्डपम्प एवं ग्राम मोकलवास में हैण्डपम्प निर्माण कार्य, ढाणी डेल्डी की बालेश्वर में सिंगल फेज ट्यूबवेल और ग्राम मोकलवास शमशान घाट में हैण्डपम्प निर्माण कार्य, ग्राम खड़गबीजपुर बावरियों की ढाणी में हैण्डपम्प निर्माण कार्य और ग्राम मोकलवास में हैण्डपम्प निर्माण कार्य किया गया. 

विधायक कोष से संस्कृत स्कूल की चारदीवारी लागत 7 लाख रूपये, लाइब्रेरी निर्माण कार्य जिसकी लागत 8 लाख रूपये और खेल मैदान की चार दिवारी लागत 10 लाख निर्माण कार्य, ग्राम दरीबा में इंटरलॉक सड़क निर्माण कार्य गौरव पथ से लागत 2 लाख और हरियाला रीपटा से धुड़ा मीणा की ओर लागत 5 लाख की लागत से इंटरलॉक नाईवाला की ढाणी से बुढ़डो की ओर इंटरलॉक सड़क लागत 5 लाख और पड़ाव से दुर्गा सैनी के मकान तक लागत 5 लाख से इंटरलॉक सड़क निर्माण कार्य, इन्टरलॉक कार्य रामेश्वर गुर्जर के मकान से हरिद्वार सैनी के मकान तक लागत 5 लाख से और ग्राम मोकलवास ढाणी श्यामी मैन रोड़ से घाटीयाला ढाणी तक लागत 5 लाख से सड़क निर्माण कार्य किया गया. 

यह भी पढ़े- शादी से पहले बेटी को जरूर बता दें ये खास बातें

नानगवास में राजकीय उच्च प्राथमिक विघालय में भामाशाह प्रतीक अग्रवाल और यश चौधरी द्वारा 4 कमरो का निर्माण किया गया. भामाशाहो द्वारा इन कमरो का निर्माण आधुनिक विधायक सुरेश मोदी ने कहा कि जींद के विकास का पहिया जिस गति से घूम रहा है, उसे लगातार गति प्रदान की जा रही है. क्षेत्र के लोगो के लिए स्वास्थय, आवागमन की सुविधा और बेहतर स्क्ूल निर्माण कार्य, पानी की ट्यूबवैल व हैण्डपम्प एवं शिक्षा के विकास में हमारे कार्यो में पहली प्राथमिकता है. लोगो की अपेक्षाओं को पूरा करने और प्रत्येक गांव में विकास कार्य को धरातल पर उतारने का हरसंभव कोशिश रहती है. 

इस मौके पर कान्ता प्रसाद शर्मा, मालाराम वर्मा, जि.प.स. संतोष मीणा, गौरीदत शर्मा, महेश गुर्जर, विक्रम गुर्जर, सावतराम, दिनेश यादव, रामजीलाल सैनी, रवि खटाणा, अशोक गुर्जर, नाथूराम जी, जयमल गुर्जर, फुलाराम गुर्जर, श्रवण मीणा, हरिराम, सुमित धानका, कमलेश गुर्जर, नरेन्द्र गुर्जर, नाथूराम सैनी, प्रवेश गुर्जर, राजू शर्मा, राधेश्याम शर्मा, महेश सैनी, डी.सी. गुर्जर एवं समस्त ग्रामवासी मौजूद रहे.

Trending news