Rajasthan Cabinet Expansion: झाबर सिंह खर्रा को जैसे ही मिली राज्यमंत्री कि जिम्मेदारी,श्रीमाधोपुर में हुई जमकर आतिशबाजी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2036362

Rajasthan Cabinet Expansion: झाबर सिंह खर्रा को जैसे ही मिली राज्यमंत्री कि जिम्मेदारी,श्रीमाधोपुर में हुई जमकर आतिशबाजी

Rajasthan Cabinet Expansion: भाजपाईयों में दौड़ी खुशी की लहर,शहर सहित भारणी गांव में जमकर आतिशबाजी,विधायक झाबरसिंह खर्रा के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री की शपथ ग्रहण करतें ही आतिशबाजी .

Jhabar Singh Kharra

Rajasthan Cabinet Expansion: भाजपाईयों में दौड़ी खुशी की लहर,शहर सहित भारणी गांव में जमकर आतिशबाजी,विधायक झाबरसिंह खर्रा के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री की शपथ ग्रहण करतें ही आतिशबाजी,चौपड़ बाजार राजपथ मार्ग,भाजपा कार्यालय सहित पैतृक गांव भारणी में आतिशबाजी के साथ शुरू हुआ मिठाई वितरण का दौर,गाजेबाजे के साथ जमकर कर रहें आतिशबाजी .

राज्यमंत्री कि जिम्मेदारी
सीकर के श्रीमाधोपुर विधायक झाबर सिंह खर्रा को आज राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार की शपथ ग्रहण करने के बाद श्रीमाधोपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई और जगह-जगह पर जमकर आतिशबाजी ढोल नगाड़ों के साथ मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया. विधायक झाबर सिंह खर्रा के राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार बनने की जैसे ही शपथ ग्रहण के समाचार बीजेपी कार्यकर्ताओं को मिले वैसे ही उनके पैतृक गांव भारणी तथा भाजपा कार्यालय चौपड़ बाजार राजपथ मार्ग सभी जगहों पर भाजपा कार्यकर्ता ढोल नगाड़ों के साथ जमकर आतिशबाजी कर रंग गुलाल उड़ाकर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया. 

जीवन परिचय

विधायक श्रीमाधोपुर झाबर सिंह खर्रा

सीकर के श्रीमाधोपुर विधायक झाबर सिंह खर्रा

जन्म_ 01/07/1958
निवासी भारणी

पिता का नाम स्व.हरलाल सिंह खर्रा (थे जो भाजपा सरकार में 1990 से 1992 तक पंचायती राज मंत्री रहें. )
विधायक झाबरसिंह खर्रा जीवन परिचय
झाबर सिंह ने लघु उधोग निगम में 1997 में राजकीय सेवा से त्यागपत्र देकर अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की. 1998 से 2004 तक लगातार भाजपा मण्डल अध्यक्ष के पद पर रहें.

राजनीतिक जीवन की शुरुआत 
2004 में जिला परिषद सदस्य बनें. 2005 में श्रीमाधोपुर पंचायत समिति प्रधान बनें. लगातार 2005 से दिसम्बर 2013 तक दो बार प्रधान रहें. 2013 में भाजपा ने श्रीमाधोपुर से विधायक बने. 2015 में सीकर भाजपा जिलाध्यक्ष की कमान भी सौंपी और 2017 तक भाजपा जिलाध्यक्ष भी रहें. 2018 में टिकट दिया लेकिन कांग्रेस के दिपेंद्र सिंह शेखावत से करीब 11 हजार मतों से चुनाव हार गये. 2023 में झाबर सिंह ने दीपेंद्र सिंह को 14459 मतों से पराजित किया.

यह भी पढ़ें: घने कोहरे में लिपटा चुरू, सर्द हवाओं ने छुड़ाई कंपकंपी

Trending news