नीमकाथाना को जिला बनाओ पदयात्रा पहुंची श्रीमाधोपुर, सरकार से कर रहे मांग
Advertisement

नीमकाथाना को जिला बनाओ पदयात्रा पहुंची श्रीमाधोपुर, सरकार से कर रहे मांग

Srimadhopur News: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर नगर पालिका क्षेत्र में आज नीमकाथाना को जिला बनाओ पदयात्रा पहुंची. जानें...

सरकार से कर रहे मांग

Srimadhopur News: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर नगर पालिका क्षेत्र में आज नीमकाथाना को जिला बनाओ पदयात्रा पहुंची. पदयात्रा का रास्ते में जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया. यात्रा नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी के नेतृत्व में निकाली जा रही है. 

जयरामपुरा पावर हाउस के पास पहुंची 2 बजे यात्रा का विश्राम हुआ. इसके बाद 4 बजे शुरू हुई यात्रा का श्रीमाधोपुर नगर पालिका क्षेत्र में प्रवेश होने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा भव्य स्वागत और सत्कार किया गया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी का गर्मजोशी के साथ साफा और माला पहना कर स्वागत किया. 

साथ ही वहीं अजीतगढ़ पंचायत समिति क्षेत्र के ग्रामीणों और ग्राम पंचायतों के सरपंचों के द्वारा भी श्रीमाधोपुर पहुंचकर विधायक मोदी का साफा और माला पहनाकर स्वागत सत्कार के साथ नीमकाथाना को जिला बनाने का पूर्ण रूप से समर्थन दिया. देर शाम को जाल पाली मोड़ पर पहुंची यात्रा का रात्रि विश्राम एक निजी गार्डन में हुआ, जहां पर मीडिया से रूबरू होते हुए विधायक सुरेश मोदी ने कहा कि जिस प्रकार से नीमकाथाना से यात्रा शुरू करने के बाद रास्ते में 2 दिन में जो अपार समर्थन और सम्मान मिला उससे अभिभूत हूं. 

वहीं उन्होंने गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव और पंचायती राज मंत्री राजेंद्र गुड्डा के बयान पर कहा कि नीमकाथाना में शहीद की मूर्ति के अनावरण के दौरान 3 माह पहले तीनों ने पूर्ण रूप जोर से मंच के माध्यम से नीमकाथाना को जिला बनाने का समर्थन किया था. आज वह जिस प्रकार की बातें कर रहे हैं और वह ना जाने क्यों कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि उनका एक ही मकसद है कि वह नीमकाथाना को जिला बनाने की मांग को लेकर यात्रा के माध्यम से हजारों कार्यकर्ताओं के साथ जयपुर पहुंचकर एक सभा का आयोजन कर राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ज्ञापन दिया जाएगा. वहीं उन्हें आशा है कि इस बजट में नीमकाथाना को सौ प्रतिशत जिला बनाने की मुख्यमंत्री घोषणा करेंगे.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news