नीमकाथाना में टेलर की दुकान में घुस की मारपीट, उतारा मौत की घाट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1325146

नीमकाथाना में टेलर की दुकान में घुस की मारपीट, उतारा मौत की घाट

नीमकाथाना सदर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गुहाला में हुई टेलर की हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

नीमकाथाना में टेलर की दुकान में घुस की मारपीट, उतारा मौत की घाट

Neem ka Thana: सीकर जिले के नीमकाथाना सदर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गुहाला में हुई टेलर की हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. सदर थाना अधिकारी पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के बेटे सुभाष चंद ने पुलिस में रिपोर्ट दी है कि उसके पिता गणपत सैनी की गुहाला बस स्टैंड पर कपड़े और सिलाई की दुकान है, जिसके पास ही भाई सुमेर ने भी रेडिमेड कपड़ों की दुकान है. 

बुधवार शाम करीब चार-पांच बजे जब पिता दुकान पर काम कर रहे थे तभी बंधावाला भोपतपुरा निवासी बनवारीलाल, नरेंद्र व सुनील और डेहरा जोहड़ी की ढाणी आडी निवासी मुकेश गुर्जर, सीताराम व अन्य लोग एक कार व बाइक पर सवार होकर आए, जिन्होंने आते ही गणपत राम के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस पर भाई सुमेर व स्टैंड पर मौजूद अन्य लोगों ने बीच बचाव कर उन्हें छुड़वाया. 

इसके बाद वह अपने पिता और भाई को बाइक पर बिठाकर ढाणी मोतीसिंह वाली स्थित घर ले आया. इसके बाद आरोपी फिर करीब 7.30 बजे उसके घर पहुंच गए, जहां उन्होंने फिर पिता गणपतराम पर हमला कर दिया. 

बीच-बचाव करने आए परिजनों के साथ भी मारपीट की. बाद में वे गणपतराम को मारते-घसीटते हुए पास स्थित एक कुएं के पास ले गए, जहां उसे उठाकर कुएं में फेंककर वे फरार हो गए. घटना के बाद नजदीकी लोगों ने पिता को कुएं से बाहर निकालकर उसे अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और अस्पताल में आरोपियों की गिरफ्तारी करने सहित अन्य मांगों को लेकर सैकड़ों लोग धरने पर बैठ गए. 

7 घंटे चले प्रदर्शन के बाद पुलिस प्रशासन के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचकर समझा और इसके बाद मामला शांत करवाया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है. 

सीकर की खबरों के लिए क्लिक करें

अन्य खबरें 

Baran : ट्रक ने बुजुर्ग महिला को कुचला, जेसीबी से ट्रक को उठाकर निकाला गया शव

मौसम बदलने के साथ ही बढ़ने लगा पारा, सताने लगी गर्मी, कल से फिर झमाझम बरसेंगे बादल

Trending news