Neemkathana: नीमकाथाना में 6 सड़कों का हुआ शिलान्यास, आमजन को आवागमन में मिलेगी सुविधा
Advertisement

Neemkathana: नीमकाथाना में 6 सड़कों का हुआ शिलान्यास, आमजन को आवागमन में मिलेगी सुविधा

सीकर के नीमकाथाना में राजस्थान व्यापार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष विधायक सुरेश मोदी ने  6 सड़कों का शिलान्यास किया.सड़क का निर्माण कार्य पूर्ण होने के बाद आमजन में आवागमन में काफी सुविधा मिलेगी. 

सड़कों का शिलान्यास करते विधायक सुरेश मोदी

Neemkathana: सीकर के नीमकाथाना में राजस्थान व्यापार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष विधायक सुरेश मोदी ने तीन करोड़ 16 लाख की 6 सड़कों का शिलान्यास किया. इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक सुरेश मोदी का जुलूस निकालकर साफा एवं माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान विधायक सुरेश मोदी ने बताया कि नीमकाथाना में 6 सड़कों का शिलान्यास किया गया जिनकी लागत 3 करोड़ 16 लाख की लागत से सड़कों का निर्माण होगा.

Diwali 2022 News: दिवाली पर दिखे छिपकली या बिल्ली तो देवी लक्ष्मी दें रही है आपको यह संकेत, जाने शुभ अशुभ फल

उन्होंने बताया कि नीमकाथाना में हीरानगर (ओवर हेड पानी की टंकी) से नीमकाथाना बाईपास तक, जिसकी लम्बाई 1.60 कि.मी. 55 लाख रूपये की लागत से बनेगी, दयाल की नांगल से पातलीवाला तक 1.10 कि.मी. 50 लाख रूपये की लागत से बनेगी और पाटन में डाबला बालिका विघालय से ढाणी जुनपवाली जिला सीम तक जिसकी लम्बाई लगभग 2 कि.मी. तक 73 लाख रूपये की लागत से बनेगी, बल्लुपुरा से झोझुवाला तक जिसकी लम्बाई 0.90 कि.मी. 39 लाख रूपये की लागत से, कोला की नांगल से ढाणी पदमावाली तक जिसकी लम्बाई 1.50 कि.मी. 49.50 लाख रूपये की लागत से और धांधेला से बेवा तक 1.50 कि.मी. 49.50 लाख रूपये की लागत से सड़क का निर्माण होगा. इन सभी सड़कों की मरम्मत 5 साल होगी. इन सभी सड़कों में जहां बारिश का पानी भरता है वहां सी.सी. सड़क और शेष सड़क डामर से बनेगी. इन सड़को का निर्माण कार्य 8 माह में हो जाएगा. इस सड़क का निर्माण कार्य पूर्ण होने के बाद आमजन में आवागमन में काफी सुविधा मिलेगी. 

इस दौरान पाटन में सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र के नये वार्ड का फिता काटकर शिलान्यास किया. यह वार्ड आधुनिक तकनीकी से तैयार होगा। मरीजो को आधुनिक सुविधाए मिलेगी. कार्यक्रम में पूर्व प्रधान कांता प्रसाद शर्मा, जिला परिषद सदस्य कैलाश बोपिया, जि.प. सदस्य प्रतिनिधि राजपाल डोई, सरपंच संघ अध्यक्ष सुरेश खैरवा, सरपंच मालाराम गुर्जर, सरपंच सागर मल, मनिष देवी सरपंच, सरपंच हवासिंह, सरपंच सुनिल महड़ा, सरपंच अनिल स्वामी, सरपंच प्रतिनिधि सतवीर यादव सहित अनेक लोग मौजूद रहें.

खबरें और भी हैं...

REET 2023 Exam Date out: रीट की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दी बड़ी जानकारी, जानें कब होगी परीक्षा

छबड़ा नगर पालिका में हंगामा, निर्दलीय पार्षद और EO में तू-तू-मैं-मैं, टूटा टेबल का कांच

आंखों ही आंखों में बात करते नजर आ रहे IAS अतहर और डॉ. महरीन, लोग बोले- परफेक्ट कपल

Trending news