सीकर- विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण, MLA राजेंद्र पारीक कार्यक्रम में रहें मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1904451

सीकर- विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण, MLA राजेंद्र पारीक कार्यक्रम में रहें मौजूद

Sikar latest news: सीकर में राजस्थान सरकार और शहरी सरकार द्वारा पिछले 5 सालों में कराए गए विकास कार्यों का आज जाट बाजार में एक कार्यक्रम कर लोकार्पण और शिलान्यास किया गया. कार्यक्रम से पहले शहर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा रैली भी निकाली गई. 

सीकर- विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण, MLA राजेंद्र पारीक कार्यक्रम में रहें मौजूद

Sikar news: सीकर में राजस्थान सरकार और शहरी सरकार द्वारा पिछले 5 सालों में कराए गए विकास कार्यों का आज जाट बाजार में एक कार्यक्रम कर लोकार्पण और शिलान्यास किया गया. कार्यक्रम से पहले शहर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा रैली भी निकाली गई. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधायक राजेंद्र पारीक और सभापति जीवन खान को माला पहनकर सम्मान भी किया गया. इस दौरान विधायक राजेंद्र पारीक ने कहा कि जो नवलगढ़ रोड पर जल प्रभाव की समस्या थी उसे समस्या के निदान के लिए किए गए कार्य का लोकार्पण किया गया है.

 अब वहां पर जल प्रभाव की समस्या नहीं रहेगी इसके साथ शहर में पार्क है और भी कई विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया गया है. राजस्थान सरकार और सीकर नगर परिषद का एक ही लक्ष्य है कि शहर में ज्यादा से ज्यादा विकास कार्य हो इसी को लेकर शहर के सभी सर्किलों का सौंदर्यकरण किया जा रहा है इसके लिए राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सीकर को बजट देने में कोई कमी नहीं रख रहे हैं.

यह भी पढ़े- राजस्थान में 1 IAS और 53 RAS अधिकारियों के तबादले, यहां देखें किसको मिली कौन सी पोस्टिंग

 नगर परिषद सभापति जीवन खान ने कहा कि आज राजस्थान सरकार और नगर परिषद द्वारा जो पिछले 5 सालों में विकास कार्य करवाए गए हैं उनका लोकार्पण और जो करवाए जाएंगे उनका शिलान्यास जाट बाजार में एक कार्यक्रम रखकर विधायक राजेंद्र पारीक की मौजूदगी में किए गए हैं हम यह चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा शहर में विकास कार्य हो और शहर में इसी भावना को लेकर सर्किलो का सौंदर्य करण और जो शहर के मुख्य हाईवे से शहर में आने के रास्ते हैं उनका सौंदर्यकरण करवाया जा रहा है.

यह भी पढ़े- पिता ने बेटी को बनाया हवस का शिकार, लहूलुहान लाडो को देख उड़े मां के होश

Trending news