राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे पहुंची श्रीमाधोपुर, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत
Advertisement

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे पहुंची श्रीमाधोपुर, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे का कार्यकर्ताओं के द्वारा रास्ते में जगह-जगह स्वागत कार्यक्रम होने के चलते तय समय पर सिंधिया नहीं पहुंच सकी.

वसुंधरा राजे

Srimadhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर क्षेत्र में आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा के नेतृत्व में भारनी स्टैंड पर पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे सिंधिया का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. सुबह से कार्यकर्ता स्वागत के लिए 9:30 बजे से पूर्व मुख्यमंत्री का इंतजार कर रहे थे, जो तय कार्यक्रम के समय के 3 घंटे बाद सम्मान समारोह स्थल पर पहुंची. जयपुर से शाकंभरी माता के दर्शन के लिए बाय रोड निकली.

पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे का कार्यकर्ताओं के द्वारा रास्ते में जगह-जगह स्वागत कार्यक्रम होने के चलते तय समय पर सिंधिया नहीं पहुंच सकी. भारणी स्टैंड पर पहुंचने के बाद कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ सिंधिया का चुनरी, शॉल ओढ़ाकर और माला और पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत सत्कार किया. सम्मान समारोह स्थल पर सिंधिया के साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री राजपाल सिंह शेखावत, यूनिस खान, पूर्व चिकित्सा मंत्री बंशीधर बाजिया भी रहें. 

सम्मान समारोह स्थल पर अजीतगढ़ प्रधान शंकर लाल यादव,नगर पालिका चेयरमैन हरिनारायण महंत सहित सैकड़ों की संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहें. कार्यकर्ताओं के साथ स्वागत और सत्कार को पाकर वसुंधरा राजे खुश नजर आ गई. सिंधिया ने मंच के माध्यम से कार्यकर्ताओं को कहा कि इस जोश को आने वाले 1 साल बाद तक बनाए रखना. कार्यकर्ताओं के सम्मान के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शाकंभरी के लिए रवाना हो गई. यादव समाज, नगर पालिका भाजपा पार्षद और कार्यकर्ताओं की ओर से वसुंधरा राजे को चुनरी ओढ़ाकर सम्मान किया गया.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोने में आई चमक, चांदी हुई सस्ती, जानिए आज का ताजा भाव

शर्मनाक: भाई ने बहन के साथ दुष्कर्म कर बनाया अश्लील Video, ब्लैकमेल कर करता रहा इज्जत तार-तार

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Trending news