Sikar: फिल्म अभिनेता विवेक ओबेरॉय सीकर पहुंचे, स्कूल संचालकों के साथ किया संवाद
Advertisement

Sikar: फिल्म अभिनेता विवेक ओबेरॉय सीकर पहुंचे, स्कूल संचालकों के साथ किया संवाद

सीकर पहुंचे फिल्म अभिनेता  विवेक ओबरॉय. इस दौरान विवेक ओबरॉय ने कहा कि सीकर आज शिक्षा नगरी बन गया है और यहां के लोग देश भर में बड़े-बड़े पदों पर आसीन है. 

सीकर पहुंचे विवेक ओबेरॉय

Sikar: फिल्म अभिनेता विवेक ओबरॉय सीकर पहुंचे, यहां पर हरियाणा और राजस्थान के करीब 1000 स्कूल संचालकों के साथ संवाद किया. विवेक ओबराय ने ऑनलाइन एजुकेशन को लेकर चर्चा की और उन्होंने कहा कि हमारा मकसद बच्चों को ऑनलाइन एजुकेशन के माध्यम से विश्व स्तरीय शिक्षा से जोड़ने का है. उन्होंने कहा कि ग्रामीण भारत में बहुत प्रतिभाएं है लेकिन उन्हें सही मंच नहीं मिल पाता है, इस वजह से भी आगे नहीं बढ़ पाते हैं. हमारा मकसद है कि ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों को अच्छा डिजिटल प्लेटफॉर्म मिले, जिससे कि वे विश्व स्तरीय टीचर से पढ़ाई कर सकें. इसको लेकर उन्होंने यह नया प्रोजेक्ट शुरू किया है बहुत जल्दी राजस्थान में जगह-जगह इसकी शुरुआत करेंगे. शेखावाटी में यह प्रोजेक्ट शुरू करने जा रहे हैं.

इस दौरान विवेक ओबरॉय ने कहा कि सीकर आज शिक्षा नगरी बन गया है और यहां के लोग देश भर में बड़े-बड़े पदों पर आसीन है. उन्होंने युवाओं को नशे की लत से दूर रहने की सलाह दी और कहा कि अपने टीचर के अलावा ज्यादा किसी पर विश्वास नहीं करें. आपको टीचर के जरिए ही अच्छी शिक्षा मिलेगी और गलत आदत वाले दोस्तों से दूर रहें. कार्यक्रम में सीकर के गन्नू का अपहरण करने के बाद तुरंत बदमाशों को पकड़ने पर पुलिस अधीक्षक को सम्मानित किया गया.

खबरें और भी हैं...

राजस्थान की सियासी चर्चा में राजे का झुंझुनूं दौरा, एक साथ भाजपा के जिला अध्यक्ष, सांसद समेत ये सब रहे नदारद, आखिर क्या थी वजह?

PM Modi diary page viral: पीएम मोदी की डायरी का पन्ना हो रहा वायरल, छुपा हुआ राज आ गया सामने

राजस्थान में गुलाबी सर्दी ने दी दस्तक, जानिए आने वाले दिनों कैसा रहेगा मौसम

वसुंधरा राजे पुरानी सहेली के साथ मोर्निंग वॉक करते हुए आईं नजर, 34 मिनट में लगाए इतने चक्कर

अटरू: दिवाली से पहले मिला 3 करोड़ 55 लाख का बड़ा गिफ्ट!

सर्दी आते ही IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने बदल लिया अपना लुक, पहन ली ऐसी ड्रेस

 

Trending news