फतेहपुरः श्री लक्ष्मीनाथ मंदिर में श्रीमद्भागवत कथा का समापन, निकाली शोभायात्रा
Advertisement

फतेहपुरः श्री लक्ष्मीनाथ मंदिर में श्रीमद्भागवत कथा का समापन, निकाली शोभायात्रा

सीकर के फतेहपुर के लक्ष्मी नाथ बाबा के मंदिर में आयोजित 144वीं श्रीमद् भागवत कथा का विधि विधान से समापन हुआ. समापन के अवसर पर गाजे बाजे के साथ शोभायात्रा निकाली गई.  नगर आराध्य देव श्री लक्ष्मीनाथ बाबा के मंदिर मे चल रही 144 वीं श्रीमद् भागवत कथा का शनिवार को समापन किया गया.

फतेहपुरः  श्री लक्ष्मीनाथ मंदिर में श्रीमद्भागवत कथा का समापन, निकाली शोभायात्रा

Fathehpur: सीकर के फतेहपुर के लक्ष्मी नाथ बाबा के मंदिर में आयोजित 144वीं श्रीमद् भागवत कथा का विधि विधान से समापन हुआ. समापन के अवसर पर गाजे बाजे के साथ शोभायात्रा निकाली गई.
 नगर आराध्य देव श्री लक्ष्मीनाथ बाबा के मंदिर मे चल रही 144 वीं श्रीमद् भागवत कथा का शनिवार को समापन किया गया. इसके पहले सुबह की कथा में कृष्ण सुदामा के प्रंसग पर कथा वाचक पं.सुशील मिश्र ने भगवान श्री कृष्ण व सुदामा की मित्रता से प्ररेणा लेने की बात पर बल दिया।.

 कथा के समापन पर दोपहर बाद मंदिर मे श्रीमद् भागवत कथा की आरती कर कथा को पाल्की मे बिराजमान कर गाजे बाजे के साथ शोभायात्रा निकाली गई। शोभायात्रा के दौरान जानकी वल्भ मंदिर के पास मंदिर के महन्त गोपेशाचार्य महाराज ने भी श्रीमद् भागवत कथा की पूजा अर्चना कर प्रसाद वितरण किया.

कथा के समापन के बाद कथा यजमान विमल ढाढणिया,सहित नरेन्द्र केशान, नारायण पोद्दार, आत्माराम गोयनका,पवन खेडवाल,मोहन धानुका दिनेश रामसिसरिया, रमेश भिण्डा, रघुनाथ चमडिया,सुरेश भरतिया,रमाकान्त गोयनका, गणेश चमडिया,देवकी ढाढणिया,एडवोकेट गिरधारी निर्मल,गिरधारी चोटिया,विजय कुमार देवडा,जयप्रकाश गोस्वामी सहित अनेक गणमान्य जन उपस्थित थे.

सीकर  की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: राजस्थान में टूरिज्म के बढ़ावे को मंत्रालय निकालने जा रहा बंपर भर्तियां, इसकी भी तैयारी

स्कूल से बंक मारकर गार्डन में गप्प मार रहे थे छात्र, प्रधानाचार्य बैग उठाकर ले आए

Trending news