Sikar News: इस वजह से आज लक्ष्मणगढ़ रहा बंद, जानें पूरी खबर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1932627

Sikar News: इस वजह से आज लक्ष्मणगढ़ रहा बंद, जानें पूरी खबर

Sikar latest News: लक्ष्मणगढ़ में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के आवास पर ईडी की कार्रवाई के बाद आज लक्ष्मणगढ़ कस्बा शांतिपूर्ण बंद कर दिया गया. कार्रवाई को लेकर वीर तेजा सेना के द्वारा बंद करने का आह्वान किया गया. बंदी के दौरान आवश्यक सेवाओं को शामिल नही किया गया और प्रमुख बाजारों के प्रतिष्ठिन दुकान स्वयं ही बंद रहे. 

 

फाइल फोटो

Sikar News: राजस्थान के सीकर के लक्ष्मणगढ़ में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के आवास पर ईडी की कार्रवाई के बाद आज लक्ष्मणगढ़ कस्बा शांतिपूर्ण बंद कर दिया गया. कार्रवाई को लेकर वीर तेजा सेना के द्वारा बंद करने का आह्वान किया गया. बंदी के दौरान आवश्यक सेवाओं को शामिल नही किया गया और प्रमुख बाजारों के प्रतिष्ठिन दुकान स्वयं ही बंद रहे. 

वीर तेजा सेना के द्वारा बंद करने का इस आह्वान के दौरान पुलिस प्रशासन बाजार में मुस्तैद नजर आई. और साथ ही वीर तेजा सेना के कार्यकर्ता ओर समर्थक भी बाजार में घुमते नजर आए. इस दौरान समर्थको ने  गोविंद सिंह डोटासरा जिंदाबाद के नारे लगाए और समर्थकों ने कल हुई ईडी की कार्रवाई को लेकर केन्द्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

यह भी पढ़े: जयपुर में रावण को मोक्ष दिलाने के लिए किया जाता है यह काम

वही समर्थकों और वीर तेजा सेना के आह्वान के बाद शहर के प्रमुख बाजारों के प्रतिष्ठिन स्वयं ही बंद रहे. और प्रशाशन भी चौकन्ना नजर आई. इस दौरान  समर्थकों और कार्यकर्ताओं भी शहर में मुसतैद और नारेबाजी करते नजर आए. और वही आज लक्ष्मणगढ़ कस्बा में आवश्यक सेवाओं को छोड़कर संपूर्ण बंद रहा.

Trending news