लक्ष्मणगढ़ शहर में चौपट सफाई और रोशनी व्यवस्था के खिलाफ पार्षदों का धरना, कहा हठधर्मिता नहीं चलने देंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1747921

लक्ष्मणगढ़ शहर में चौपट सफाई और रोशनी व्यवस्था के खिलाफ पार्षदों का धरना, कहा हठधर्मिता नहीं चलने देंगे

सफाई व रोशनी व्यवस्था के खिलाफ नगरपालिका के भाजपा पार्षदों ने आज नगरपालिका कार्यालय के सामने पालिका प्रतिपक्ष नेता ललित पुरोहित के नेतृत्व में धरना शुरू किया. लक्ष्मणगढ़ शहर में लम्बे समय से चौपट हो रही सफाई व रोशनी व्यवस्था, मुख्य मार्गों की खड्डो में तब्दील हो रही 

 

लक्ष्मणगढ़ शहर में चौपट सफाई और रोशनी व्यवस्था के खिलाफ पार्षदों का धरना,  कहा हठधर्मिता नहीं चलने देंगे

Sikar news: लक्ष्मणगढ़ शहर में चौपट हो रही सफाई व रोशनी व्यवस्था के खिलाफ नगरपालिका के भाजपा पार्षदों ने आज नगरपालिका कार्यालय के सामने पालिका प्रतिपक्ष नेता ललित पुरोहित के नेतृत्व में धरना शुरू किया. लक्ष्मणगढ़ शहर में लम्बे समय से चौपट हो रही सफाई व रोशनी व्यवस्था, मुख्य मार्गों की खड्डो में तब्दील हो रही सड़कों के खिलाफ नगरपालिका के पार्षदों ने पालिका प्रतिपक्ष नेता ललित पुरोहित के नेतृत्व में गत 13 जून को लक्ष्मणगढ़ उपखंड अधिकारी, नगरपालिका अधिशाषी अधिकारी, सीकर जिला कलेक्टर, व स्वायत्त शासन विभाग जयपुर को ज्ञापन भेजकर लक्ष्मणगढ़ शहर के हालात से रूबरू करवाते हुए व्यवस्था सुधारने की मांग की थी. 

लेकिन अधिकारियों द्वारा शहर की समस्याओं पर कोई ध्यान नहीं दिए जाने पर नगरपालिका के भाजपा पाषर्दों ने आज नगर पालिका कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन शुरू किया. आज शाम को धरने के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री व सीकर के पूर्व सांसद सुभाष महरिया भी पहुंचे इस दौरान सुभाष महरिया ने शहर की चौपट हो रही सफाई व रोशनी व्यवस्था को लेकर कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया ओर कहा कि शहर के 40 वार्डो में जगह जगह गंदगी के ढेर लगे हुए हैं, रोशन व्यवस्था चौपट, शहर की सडके खड्डों में तब्दील हो रही है. और कांग्रेस सरकार एल एन टी कम्पनी से मिली हुई है.

यह भी पढ़ें- दिशा पटानी ने साड़ी पहनकर फैंस के दिलों में लगाई आग, फिगर पर टिकी सबकी निगाहें

 शहर में इन दिनों भ्रष्टाचार चमक रहा है. लेकिन भाजपा पार्षदों को यह धरना राज्य सरकार व प्रशासन को चेताने का है. महरिया ने कहा कि हठधर्मिता हम चलने नही देंगे. धरने के दौरान नगर पालिका प्रतिपक्ष नेता ललित पुरोहित, पार्षद अमित जोशी,राजेंद्र खींची, पवन बाल्मीकि, रामअवतार पंवार, मुकेश सैनी, मधु शर्मा, सज्जन कुमार, संदीप नेता, राधेश्याम बारी, जगदीश सैनी व कैलाश नाई सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.

Trending news