Sikar: श्रीमाधोपुर में मवेशियों से भरी गाड़ी पलटी, 3 लोग घायल
Advertisement

Sikar: श्रीमाधोपुर में मवेशियों से भरी गाड़ी पलटी, 3 लोग घायल

सीकर के श्रीमाधोपुर इलाके दीनानाथ मंदिर के पास अजीतगढ़ से नीमकाथाना की ओर जा रही मवेशियों से भरी गाड़ी अचानक पीछे का टायर फटने के चलते सड़क हादसा हो गया. 

मवेशियों से भरी गाड़ी पलटी

Sikar: सीकर के श्रीमाधोपुर इलाके के थोई थाना क्षेत्र के दीनानाथ मंदिर के पास मवेशियों से भरी गाड़ी पलटने से उसमें सवार तीन जने गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के अनुसार दीनानाथ मंदिर के पास अजीतगढ़ से नीमकाथाना की ओर जा रही मवेशियों से भरी गाड़ी अचानक पीछे का टायर फटने के चलते सड़क हादसा हो गया. गाड़ी में कुल 20 मवेशी भरे हुए थे,जिनमें से तीन मवेशियों की मौके पर ही मौत हो गई. 
सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई. वहीं गाड़ी में फंसे तीन जनों को बाहर निकाला और स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई. 

सड़क हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची थोई पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को सड़क से अलग हटवाकर रास्ते को सुचारु रुप से चालू करवाया. वहीं हादसे में घायल चालक सहित अन्य तीन जनों को थोई सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर उनका इलाज जारी है. पुलिस ने बताया कि प्राथमिक तौर पर सड़क हादसा गाड़ी का पीछे वाला टायर फटने के चलते हुआ है, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. 

खबरें और भी हैं...

पुष्कर में कर्नल बैसला की अस्थि विसर्जन यात्रा में जूते फेंकने में भी पायलट की भूमिका- धर्मेंद्र राठौड़

Rajasthan News : राजेंद्र गुढ़ा का प्रतापसिंह खाचरियावास को जवाब, तुम कोई गब्बर थोड़े ही हो जो खून बहा दोगे

बाड़मेर: नशे में धुत चालक ने स्कूटी सवार महिलाओं पर चढ़ाई स्कॉर्पियो, फिर हुआ चमत्कार

यहां इस वजह से किसान ने करवा दिया 'भैंस का मुंडन', बोला- हर साल परेशान रहता था तो..

Trending news