सीकर में BJYM ने निकाली तिरंगा वाहन रैली, सांसद सुमेधानन्द सरस्वती हुए शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1304113

सीकर में BJYM ने निकाली तिरंगा वाहन रैली, सांसद सुमेधानन्द सरस्वती हुए शामिल

सीकर में BJYM ने तिरंगा वाहन रैली निकाली. इस रैली में सांसद सुमेधानन्द सरस्वती शामिल हुए.

सीकर में BJYM ने निकाली तिरंगा वाहन रैली, सांसद सुमेधानन्द सरस्वती हुए शामिल

Sikar: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भाजयुमो की ओर से सीकर में आज शाम को तिरंगा वाहन रैली निकाली गई. भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की ओर से निकाली गई इस रैली मे सैकड़ो लोग शामिल हुए. रैली में करीब 300 वाहन शामिल हुए. रैली में भारत माता के जयकारे और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए.

तिरंगा वाहन रैली रामलीला मैदान से शुरू होकर घंटाघर, जाट बाजार सहित शहर के विभिन्न मुख्य मार्गों से होते हुए जयपुर रोड स्थित सर्किट हाउस में शहीद स्मारक पर पहुंची. जहाँ लोगों ने देश के शहीदों को श्रद्धांजलि भी अर्पित की. इस मौके पर सांसद सुमेधानन्द सरस्वती, भाजपा जिलाध्यक्ष इंद्रा चौधरी, भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष स्वदेश शर्मा सहित पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए. 

सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर इस बार 9 अगस्त क्रांति दिवस के मौके पर आजादी के अमृत महोत्सव की शुरुआत हुई. जिसका आज समापन हुआ है. पूरे एक सप्ताह में कई आयोजन किए गए. जिसमें हर घर तिरंगा अभियान जैसे आयोजन शामिल रहे.

सांसद ने कहा कि इन आयोजनों ने आमजन को देशभक्ति से जोड़ दिया है. आजादी के 75 सालों बाद भी आज देश का हर एक नागरिक देश की आजादी पर गर्व मना रहा है. चारों ओर तिरंगा ही तिरंगा नजर आ रहा है. साथ ही आज सीकर में युवा मोर्चा की तरफ से रैली निकालकर शहीदों को श्रद्धांजलि भी अर्पित की गई है. 

सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि अब भाजपा आगामी 25 सालों में जब भारत की आजादी को 100 साल पूरे हो जाएंगे तब देश को किस स्तर पर लेकर जाना है. इसके लिए काम कर रही है. भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने बताया कि सीकर में आज यह रैली निकाली गई. जो रामलीला मैदान से शुरू होकर शहीद स्मारक पहुंची. हिमांशु ने कहा कि भाजपा का नेतृत्व केवल देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में लगा हुआ है. ना कि जातिवाद और भतीजावाद करने में लगा हुआ है.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal : आज सोमवार को सिंह, दोस्तों के साथ बिताएंगे दिन, तुला को अपने ही नुकसान पहुंचाएंगे

ये भी पढ़ें : इस इंडियन क्रिकेटर की पत्नी ने पीएम मोदी से की अपील- कहा इंडिया का नाम चेंज कर दो

Trending news