Sikar news: सीकर में Bjp कार्यकर्ताओं ने सुनी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1885485

Sikar news: सीकर में Bjp कार्यकर्ताओं ने सुनी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात

Sikar news: राजस्थान के सीकर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का भाजपा कार्यकर्ताओं और आमजन ने सुनी प्रधानमंत्री के मन की बात के 105 वें संस्करण को जिले के सभी मंडलों व बूथों पर सुना गया.

Sikar news: सीकर में Bjp कार्यकर्ताओं ने सुनी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात

Sikar news: राजस्थान के सीकर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का भाजपा कार्यकर्ताओं और आमजन ने सुनी प्रधानमंत्री के मन की बात के 105 वें संस्करण को जिले के सभी मंडलों व बूथों पर सुना गया. सीकर शहर में सावित्री सदन में भी मन की बात कार्यक्रम सुना गया. इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष पवन मोदी व सीकर सांसद सुमेधानन्द सरस्वती भी मौजूद रहे.  मन की बात कार्यक्रम के बाद सीकर सांसद सुमेधानन्द सरस्वती ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने हर मन की बात में देशवासियों को एक नई प्रेरणा और ऊर्जा देने का काम किया है. 

इस बार भी प्रधानमंत्री ने मन की बात में नया प्रसंग देशवासियों को बताते हुए अपने 105 वें संस्करण में जीव जंतु दया, जल संचय, पर्यावरण संरक्षण व महिला उत्थान और कामकाजी महिलाओं को प्रेरणा देने का काम किया है. सांसद ने कहा साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं से बैठक आयोजित कर कल पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर जयपुर में आयोजित होने वाले प्रधानमंत्री के समारोह एवं भाजपा की चारों परिवर्तन यात्रा के समापन समारोह पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में भी जिले से अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ता व आमजन के पहुंचने के बारे में चर्चा की गई. 

यह भी पढ़े- कौन बनेगा जैसलमेर का विधायक? जानें क्या कहता है सियासी गणित

भाजपा जिला अध्यक्ष पवन मोदी ने जानकारी देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात सुनने का आयोजन पूरे जिले में किया गया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम और उनके दिए गए उद्बोधन से देशवासियों को विभिन्न क्षेत्रों में आगे बढ़ाने की प्रेरणा मिलती है. जिला अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की परिवर्तन यात्रा के समापन कार्यक्रम में भी कल बड़ी संख्या में जिले से कार्यकर्ता जयपुर पहुंचेंगे. जिसकी तैयारी पूरी कर ली गई है. मां की बात कार्यक्रम के दौरान पूर्व जिला अध्यक्ष इंदिरा चौधरी, भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष अनीता शर्मा, जॉन 2 के अध्यक्ष गौरव दीक्षित, कार्यक्रम के संयोजक गिरीश प्रधान, पूर्व पार्षद सुरेश सैनी, राहुल बिलखिवाल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Trending news