सीकर में BJP की टिकट को लेकर बगावत, दावेदार रघुवीर सिंह तंवर भूदोली को टिकट नहीं मिलने पर की ये घोषणा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1926598

सीकर में BJP की टिकट को लेकर बगावत, दावेदार रघुवीर सिंह तंवर भूदोली को टिकट नहीं मिलने पर की ये घोषणा

Rajasthan Election news: राजस्थान में भाजपा दूसरी लिस्ट जारी होने के बाद नीमकाथाना में भी बगावत के सुर देखने को मिल रहे है. नीमकाथाना से भाजपा की दावेदारी कर रहे रघुवीर सिंह तंवर भूदोली को टिकट नहीं मिलने पर आज उन्होंने अपने समर्थको की बैठक बुलाई और बैठक में टिकट नहीं देने पर उन्होंने नाराजगी जताई 

 सीकर में  BJP की टिकट को लेकर बगावत, दावेदार रघुवीर सिंह तंवर भूदोली को टिकट नहीं मिलने पर की ये घोषणा

Rajasthan Election: राजस्थान में भाजपा दूसरी लिस्ट जारी होने के बाद नीमकाथाना में भी बगावत के सुर देखने को मिल रहे है. दरअसल नीमकाथाना से भाजपा की दावेदारी कर रहे रघुवीर सिंह तंवर भूदोली को टिकट नहीं मिलने पर आज उन्होंने अपने समर्थको की बैठक बुलाई और बैठक में टिकट नहीं देने पर उन्होंने नाराजगी जताई और चुनाव किसी भी राष्ट्रीय पार्टी एवं निर्दलीय से चुनाव लड़ने की घोषणा की उसके लिए उन्होंने 11 सदस्य की एक कमेटी भी बनाई गई जो कमेटी निर्णय लेकर जल्द ही घोषणा करेगी.

भाजपा की दावेदारी कर रहे रघुवीर सिंह बुधौली ने कहा कि वह 15 सालों से भाजपा का समर्पित कार्य कर्ता रहा हूं. उन्होंने कहा कि 2013 में उन्होंने चुनाव लड़ने के लिए फॉर्म भरा था लेकिन पार्टी की ओर से कई वादे कर उनका भरा हुआ फॉर्म विट्रो करवाया था और 2018 में पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर ने कहा था कि में 2018 में नीमकाथाना के अलावा और कही से चुनाव लड़ लूंगा और आप का साथ दूंगा और 2018 में भी उन्होंने कोई बात नही की ओर 2023 में फिर से वो तैयार हो गए. 2023 में सभी तरीके के सर्वे में मजबूत कार्यकर्ता के रूप में राष्ट्रीय कार्यालय तक उनका नाम गया.लेकिन उन्होंने किसी प्रलोभन में आकर के मेरी टिकट काट कर बाजोर को दे दिया. 

यह भी पढ़े- चित्तौड़ की इस सीट पर होगा कैबिनेट मंत्री वर्सेस पूर्व मंत्री एक मुकाबला! किसी बचेगी साख?

उन्होंने कहा कि उनके कार्यकर्ताओं ने उनसे आग्रह किया कि आप को पीछे नहीं हटना है तो आज ही निर्णय लिया की कार्यकर्ताओं के अनुरूप किसी भी राष्ट्रीय पार्टी या निर्दलीय से चुनाव लड़ेंगे उसके लिए उन्होंने 11 ओर 21 सदस्य की एक कमेटी बनाई जो जल्द ही इसका निर्णय लेकर घोषणा करेंगे इसके साथ ही उन्होंने बताया की उनके संपर्क में कई पार्टियां है जो लगाकर संपर्क कर रही है.बता दे भाजपा की ओर से जारी की गई दावेदार की सूची में नीमकाथाना से पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर को प्रत्याशी बनाया उसके बाद से ही भाजपा नेता रघुवीर सिंह भदोही ने बगावत करना शुरू कर दी.

 

Trending news