सीकर में भाजपा ने कांग्रेस का फूंका पुतला, धीरज साहू के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड पर बोले बीजेपी अध्यक्ष
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2002612

सीकर में भाजपा ने कांग्रेस का फूंका पुतला, धीरज साहू के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड पर बोले बीजेपी अध्यक्ष

Sikar News: बीजेपी ने आज सीकर में कांग्रेस का पूतला फूंका. कांग्रेस राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड को लेकर भाजपा के जिलाध्यक्ष पवन मोदी ने कहा कि पहले जब कांग्रेस पार्टी केंद्र में सत्ता में रहे तो 2G स्पेक्ट्रम जैसे बड़े घोटाले हुए.

कांग्रेस का पूतला फूंका.

Sikar News: भारतीय जनता पार्टी ने आज सीकर में कांग्रेस का पूतला फूंका. भाजपा ने आज कांग्रेस राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग की रेड में करोड़ों रुपए बरामद हुए थे.

भारतीय जनता पार्टी का आरोप है कि कांग्रेस द्वारा किए गए भ्रष्टाचार के करोड़ों रुपए बरामद हुए हैं. हमारी मांग है कि कांग्रेस के और भी नेताओं के यहां पर जांच होनी चाहिए जिससे भ्रष्टाचार का खुलासा हो. आज इसी भ्रष्टाचार के विरोध में भारतीय जनता पार्टी ने जाट बाजार में कांग्रेस का पुतला फूका और मांग की है कि जिन नेताओं ने भी भ्रष्टाचार किया कांग्रेस के उनके यहां जांच होनी चाहिए.

जिससे इनका भ्रष्टाचार का खुलासा भाजपा के जिलाध्यक्ष पवन मोदी ने कहा कि पहले जब कांग्रेस पार्टी केंद्र में सत्ता में रहे तो 2G स्पेक्ट्रम जैसे बड़े घोटाले हुए. उनका एक केंद्रीय मंत्री जेल से बाहर आता तो दूसरा जेल के अंदर जाता. पिछले 5 साल में जब राजस्थान में कांग्रेस की सरकार आई तो रीट का पेपर लीक करवाया जिस प्रदेश के लाखों युवाओं का भविष्य बर्बाद हो गया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan CM: मुख्यमंत्री की दौड़ से बाहर हुए बाबा बालक नाथ! ये बड़ा बयान आया सामने

राज्यसभा सांसद धीरज साहू के घर पर 260 करोड़ से ज्यादा की राशि मिली है. रुपए गिनने वाली मशीनें तक फोटो की गिनती करते हुए खराब हो गई. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह पार्टी कितनी भ्रष्टाचारी है.

कांग्रेस पार्टी के जनप्रतिनिधि का मतलब ही भ्रष्टाचारी होता है. राजस्थान में जल्द ही भाजपा की सरकार बनने जा रही है. भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में जो वादे किए हैं वह तमाम वादे सरकार पूरे करेगी. गुटबाजी की बात पर मोदी ने कहा कि सीकर ही नहीं बल्कि पूरे देश में पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है पूरी पार्टी एकजुट है.

Trending news