Sikar: श्रीमाधोपुर फायरिंग कांड में बड़ी सफलता! दो पहुंचे सलाखों के पीछे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2078474

Sikar: श्रीमाधोपुर फायरिंग कांड में बड़ी सफलता! दो पहुंचे सलाखों के पीछे

सीकर के श्रीमाधोपुर में चौपड़ मुख्य बाजार में मंगलवार को देर शाम को एम एल संस पर फायरिंग की घटना को अंजाम देने वाले गिरफ्तार आरोपियों का सहयोग करने वाले दो आरोपियों को भी पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया है. थानाधिकारी विजय सिंह ने बताया कि ज्वैलर्स की दूकान पर दो नकाब पोश ब

Sikar: श्रीमाधोपुर फायरिंग कांड में बड़ी सफलता! दो पहुंचे सलाखों के पीछे

Sikar News: सीकर के श्रीमाधोपुर में चौपड़ मुख्य बाजार में मंगलवार को देर शाम को एम एल संस पर फायरिंग की घटना को अंजाम देने वाले गिरफ्तार आरोपियों का सहयोग करने वाले दो आरोपियों को भी पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया है.

थानाधिकारी विजय सिंह ने बताया कि ज्वैलर्स की दूकान पर दो नकाब पोश बदमाशों द्वारा फायरिंग की घटना को अंजाम देने के मामलें में पुलिस ने मामलें को गंभीरता से लेते हुए घटना में लिप्त तीनों आरोपियों को महज 15 घटना में गिरफ्तार कर मामलें का खुलासा किया था. गिरफ्तार आरोपी मनोज पुत्र मुरलीधर जाति यादव निवासी रामसागर की ढ़ाणी तन झाड़ली,रामकरण सिंह पुत्र सुवालाल यादव निवासी सिरसावाली तन दिवराला तथा सोहन स्वामी पुत्र मदनलाल निवासी दौलती जोहडी तन अणतपुरा को गुरुवार को न्यायालय में पुलिस ने पेश किया जहां से न्यायालय ने तीनों आरोपियों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है.

पुलिस फायरिंग के मुख्य तीनों आरोपियों से रिमांड पर लेकर गहनता से पूछताछ कर रही है कि आखिर आरोपियों ने फिरौती की मांग किस गैंग के कहने पर की थी. वहीं इधर पुलिस मामलें में एक ओर कार्यवाही करते हुए फायरिंग के मुख्य तीनों आरोपियों का सहयोग करने वाले दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर सलाखों के पीछे भिजवाया. पुलिस ने बताया कि ढाणी बैरावाली तन लिसाड़िया निवासी गोपाल लाल सैनी पुत्र मदनलाल सैनी तथा बलाईयों का मोहल्ला तन लिसाड़िया निवासी राजेंद्र कुमार वर्मा पुत्र रामगोपाल को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां से दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया.

ये भी पढ़ें- 

सांसद कस्वां ने किया रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास, 2025 में पूरा होगा निर्माण कार्य

राष्ट्रीय बालिका दिवस कार्यक्रम में पहुंचे कलेक्टर बीटी, बालिकाओं को किया सम्मानित

Trending news