लड़ाई से पहले सीसीटीवी दूसरी ओर घुमाया, फिर बाल अपचारीयों ने एक-दूसरे पर किया हमला
Advertisement

लड़ाई से पहले सीसीटीवी दूसरी ओर घुमाया, फिर बाल अपचारीयों ने एक-दूसरे पर किया हमला

वर्चस्व को लेकर आपस में भिड़ गए सीकर में पालवास रोड स्थित बाल संप्रेषण गृह में रह रहे हैं. बाल अपचारियों में वर्चस्व को लेकर विवाद चल रहा था, जिसको लेकर बाल अपचारी आपस में भिड़ गए और एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगे, संप्रेषण गृह में रहने वाले 3 बाल अपचारियों के चोटें आईं. 

 

लड़ाई से पहले सीसीटीवी दूसरी ओर घुमाया, फिर बाल अपचारीयों ने एक-दूसरे पर किया हमला

Sikar: बाल अपचारि वर्चस्व को लेकर आपस में भिड़ गए सीकर में पालवास रोड स्थित बाल संप्रेषण गृह में रह रहे हैं. बाल अपचारियों में वर्चस्व को लेकर विवाद चल रहा था, जिसको लेकर बाल अपचारी आपस में भिड़ गए और एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगे, संप्रेषण गृह में रहने वाले 3 बाल अपचारियों के चोटें आईं.

यह भी पढ़ें-  ऑटो में हो गया महिला का प्रसव, सरकारी अस्पताल में चक्कर काटते-काटते मर गया बच्चा

संप्रेषण गृह रहने वाले बाल अपचारीयों ने एक-दूसरे पर हमला कर दिया, जिन्होंने पलंग के नीचे लगे हुए लोहे के एंगल से एक-दूसरे पर हमला भी किया. मामले में संप्रेषण गृह के स्टाफ ने सदर थाने में मामला दर्ज करवाया है. घटना रविवार शाम करीब 7 बजे की है. शनिवार को संप्रेषण गृह में नीमकाथाना इलाके के एक बाल अपचारी को शिफ्ट किया गया था. इसके बाद से संप्रेषण गृह में पहले से रह रहे 4 बाल अपचारियों ने अपना एक गुट बनाया.

यह भी पढ़ें- गायों को ट्रक में भरकर बूचड़खाने ले जा रहे थे तस्कर, पुलिस पहुंची तो छोड़कर भाग गए

वहीं नीमकाथाना से आए बाल अपचारी ने साथ भी पहले से शिफ्ट हुआ एक बाल अपचारी शामिल हो गया. जिन्होंने पलंग के नीचे लगे लोहे के एंगल से एक दूसरे पर हमला किया. जब ड्यूटी पर मौजूद गार्ड्स ने इनकी आवाज सुनी. तो वह तुरंत बाल अपचारियों के पास पहुंचे. और लड़ाई को शांत करवाया. लेकिन तब तक तीन बाल अपचारी चोटिल हो चुके थे. जिनकी ड्रेसिंग करवाई गई.

यह भी पढ़ें- सेना भर्ती को लेकर बियानी कॉलेज का मैदान तैयार, जयपुर में बनेंगे अस्थायी बस स्टैंड

बाल अपचारियों के बीच यह लड़ाई संप्रेषण गृह के हॉल में हुई. लड़ाई करने से पहले एक गुट ने प्लान बनाकर पहले तो हॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे को ऊपर की तरफ मोड़ दिया. इसके बाद दूसरे गुट पर हमला करना शुरू किया. घटना के बाद जब बाल अपचारियों की तलाशी ली गई. तो उनके पास से 2 मोबाइल भी मिले हैं. जिन्हे जब्त कर लिया गया है. फिलहाल सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रहे हैं. बाल संप्रेषण गृह के अधीक्षक गार्गी शर्मा ने बताया कि वर्चस्व की लड़ाई के चलते बाल अपचारियों के बीच यह विवाद हुआ था. जिसमें दो बाल अपचारियों और एक बाल अपचारी के पैर में चोट आई. घटना को लेकर सदर थाने में मामला दर्ज करवाया है.

 

यह भी पढ़ें- प्रदर्शन करने डीजे लेकर पहुंचे RLP कार्यकर्ता, पुलिस ने रोका तो वहीं धरने पर बैठ गए

Trending news