अजीतगढ़ में बारिश के साथ एक मकान पर गिरी बिजली, दीवारों में आई दरार
Advertisement

अजीतगढ़ में बारिश के साथ एक मकान पर गिरी बिजली, दीवारों में आई दरार

Ajitgarh, Srimadhopur News: अजीतगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सावलपुरा तंवरान में बरसात का दौर शुरू हुआ. इसी दौरान एक मकान पर आकाशीय बिजली गिरने से मकान के विभिन्न हिस्सों में दरार आ गई. 

अजीतगढ़ में बारिश के साथ एक मकान पर गिरी बिजली, दीवारों में आई दरार

Ajitgarh, Srimadhopur News: श्रीमाधोपुर के अजीतगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सावलपुरा तंवरान में अचानक मौसम परिवर्तन होकर तेज बरसात का दौर शुरू हुआ. इसी दौरान एक मकान पर आकाशीय बिजली गिरने से मकान के विभिन्न हिस्सों में दरार आ गई एवं कमरों में करा रखी बिजली की फिटिंग भी जल गई, लेकिन कोई जनहानि नहीं हुई. इस कारण ग्राम के सरपंच मामराज गुर्जर एवं ग्राम विकास अधिकारी महेश कुमार ने मौका स्थल का निरीक्षण कर रिपोर्ट बनाई. 

जानकारी के अनुसार, सांवलपुरा तंवरान मे अचानक मौसम परिवर्तन होकर तेज बरसात हुई. वर्षा के साथ ही अचानक गांव निवासी सरदार मल गुर्जर के मकान पर आकाशीय बिजली गिर गई, जिस कारण मकान के दो कमरों एवं अन्य जगह दरार आ गई. साथ हीं, कमरों में जो बिजली फिटिंग करा रखी थी वह भी जल गई.

वहीं, जब आकाशीय बिजली गिरी उस समय उस परिवार के सदस्य बाहर अपनी बैठक में बैठे थे, जिस कारण अचानक बिजली गिरने की आवाज आई तो परिवार के सदस्यों ने अंदर जाकर देखा तो मकान के कुछ कमरों में दरार एवं अन्य दीवारों में भी दरार देखी एवं कमरों में बिजली की फिटिंग को देखा तो वह भी जली हुई थी. इस पर सूचना मिलते ही ग्राम के सरपंच मामराज गुर्जर एवं ग्राम विकास अधिकारी महेश कुमार तुरंत मौका स्थल पर जाकर मौका मुआयना किया एवं रिपोर्ट बनाई. लोगों का कहना है कि कोई जनहानि नहीं हुई है. 

ग्राम के सरपंच मामराज गुर्जर एवं ग्राम विकास अधिकारी महेश कुमार का कहना है कि ग्राम के सरदारा राम गुर्जर के मकान पर आकाशीय बिजली गिरने से मकान के कुछ कमरों की दीवारों पर दरार आ गई एवं कमरों में करा रखी बिजली फिटिंग भी जल गई, जिसका मौका मुआयना किया गया लेकिन कोई जनहानि नहीं हुई, इसकी रिपोर्ट बनाकर अजीतगढ़ नायब तहसीलदार को भेज दी जाएगी. 

यह भी पढ़ेंः BJP महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष भावना ने थामा कांग्रेस का हाथ, बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप

यह भी पढ़ेंः यह लड़की पहले बनी IPS और फिर IAS, मां है सब इंस्पेक्टर

Trending news