श्रीमाधोपुर: आदिवासी मीणा सेवा संघ ने जालोर की घटना को लेकर, सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन
Advertisement

श्रीमाधोपुर: आदिवासी मीणा सेवा संघ ने जालोर की घटना को लेकर, सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

सीकर की श्रीमाधोपुर तहसील में राजस्थान आदिवासी मीना सेवा संघ के सदस्यों ने कमेटी महामंत्री ज्ञानचंद मीणा के नेतृत्व में नायब तहसीलदार ज्योति वर्मा को CM Ashok Gehlot के नाम ज्ञापन सौंपा. 

मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपते आदिवासी मीणा सेवा संघ के सदस्य

Sikar: सीकर की श्रीमाधोपुर तहसील में राजस्थान आदिवासी मीना सेवा संघ के सदस्यों ने कमेटी महामंत्री ज्ञानचंद मीणा के नेतृत्व में नायब तहसीलदार ज्योति वर्मा को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में जालोर में हुई घटना के बाद छात्र इन्द्र मेघवाल के परिवार को 50 लाख का मुआवजा, एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने सहित आरोपी शिक्षक को फांसी की सजा दिलवाने की मांग की गई.

यह भी पढ़ेंः फलोदी:नाबालिग से कार में गैंगरेप,आरोपियों ने लड़की को जलाने के लिए लगाई गाड़ी में आग

तहसील के एसडीएम कार्यालय में राजस्थान आदिवासी मीणा सेवा संघ के सदस्यों ने तहसील कमेटी महामंत्री ज्ञानचंद मीणा के नेतृत्व में नायब तहसीलदार ज्योति वर्मा को मुख्यमंत्री के नाम तीन सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन के माध्यम से कमेटी के सदस्यों ने सरकार से मांग की है कि जालौर जिले के सुराणा गांव में एक निजी विद्यालय के शिक्षक द्वारा छात्र इंद्र मेघवाल की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई और सरकार ने मामले में अभी तक किसी प्रकार का कोई कड़ा प्रंज्ञान नहीं लिया. सदस्यों ने ज्ञापन के माध्यम कहा कि पीड़ित परिवार को 50 लाख का मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी तथा आरोपी शिक्षक को फांसी की सजा दी जाये. कमेटी के सभी सदस्यों ने नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर सरकार के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए विरोध प्रदर्शन किया. गौरतलब है की जालोर में हुई छात्र इंद्र कुमार की मौत के बाद प्रदेश भर में आक्रोश का माहौल है.

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार के दिन तुला को काम में होगा तनाव, कुंभ बाहर का खाना खाने से बचें

krishna Janmashtami 2022: जानिए श्रीकृष्ण घर-घर क्यों चुराते थे माखन, क्यों था गाय से गहरा लगाव

ये भी पढ़ें- सीएम अशोक गहलोत गुजरात दौरे पर, बोले- खोखला था गुजरात मॉडल, इसे माहौल बनाकर दिखाया गया अच्छा

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news