आत्महत्या के लिए उकसाने के मामलें में आरोपी गिरफ्तार, अन्य आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1437809

आत्महत्या के लिए उकसाने के मामलें में आरोपी गिरफ्तार, अन्य आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

आत्महत्या के लिए उकसाने के मामलें में आरोपी को किया गिरफ्तार,थानाधिकारी प्रकाश सिंह राठौड़ ने की कार्रवाई,आंंतेला भाबरू निवासी सोनू उर्फ सोहन लाल खटाणा को किया गिरफ्तार, 2 दिन पहले मनीष यादव ने की थी सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या,अन्य आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है.थानाधिकारी प्रकाश सिंह राठौड़ ने

आत्महत्या के लिए उकसाने के मामलें में आरोपी गिरफ्तार, अन्य आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

सीकर: आत्महत्या के लिए उकसाने के मामलें में आरोपी को किया गिरफ्तार,थानाधिकारी प्रकाश सिंह राठौड़ ने की कार्रवाई,आंंतेला भाबरू निवासी सोनू उर्फ सोहन लाल खटाणा को किया गिरफ्तार, 2 दिन पहले मनीष यादव ने की थी सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या,अन्य आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है.थानाधिकारी प्रकाश सिंह राठौड़ ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शहर के पुलिस थाने से महज 200 मीटर दूर फाइनेंस कंपनी चलाने वाले शाहपुरा के भाबरू निवासी एक युवक ने ऑफिस के ऊपर बने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली थी.

मृतक युवक मनीष यादव ने मरने से पहले दो व्यक्तियों के खिलाफ आरोप जड़ते हुए सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या की थी,जिस पर परिजनों ने पुलिस थाने पर सुसाइड नोट के आधार पर दोनों व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया. गौरतलब है कि 2 दिन पहले मृतक मनीष यादव ने अपने भाई दिनेश यादव को मरने से 1 दिन पहले रात्रि में व्हाट्सएप पर सुसाइड नोट भेज कर ऑफिस के ऊपर बने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

पुलिस आरोपी से कर रही पूछताछ

मामले में मृतक के भाई दिनेश में भाबरु के रहने वाले आरोपी सोनू खटाणा व उसके भाई शिम्भू खटाणा के अलावा मनोहरपुर के मुन्ना गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. सुसाइड नोट में मनीष ने आरोपी सोनू खटाणा व उसके भाई शिम्भू खटाणा पर उसके ग्राहकों को किस्त नहीं देने का दबाव बनाकर शाहपुरा के मार्केट में उसके 15 लाख डुबोने और आरोपी सोनू को उधार दिए गए 17 लाख रुपए मांगने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए सुसाइड कर लिया था. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आज एक आरोपी सोनू उर्फ सोहन लाल गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. वहीं मामले में अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

Trending news