Sawai-madhopur: बनास नदी में मछली पकड़ते तीन युवक डूबे, 2 बचाया एक का नहीं लगा सुराग
Advertisement

Sawai-madhopur: बनास नदी में मछली पकड़ते तीन युवक डूबे, 2 बचाया एक का नहीं लगा सुराग

सवाईमाधोपुर के मलारना डूंगर उपखंड क्षेत्र की बनास नदी में एक बार फिर तीन लोगों के डुबने का मामला.ग्रामीणों ने दो लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया, लेकिन एक युवक का फिलहाल कोई सुराग नहीं लग पाया है.

युवक को तलाशती SDRF की टीम

Sawai-madhopur: सवाईमाधोपुर के मलारना डूंगर उपखंड क्षेत्र की बनास नदी में एक बार फिर तीन लोगों के डुबने का मामला सामने आया है. लालसोट कोटा मेगा हाईवे स्थित बनास नदी के पुल के नीचे बनास नदी में ट्यूब पर बैठकर मछली पकड़ते समय 3 लोगों के डूबने के बाद, मौके पर मौजूद अन्य ग्रामीणों ने दो लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया, लेकिन एक युवक का फिलहाल कोई सुराग नहीं लग पाया है. सूचना के बाद मलारना डूंगर कार्यवाहक तहसीलदार सत्य प्रकाश गुप्ता वह बौंली थानाधिकारी कुसुमलता मीणा पुलिस जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंची. बता दें कि युवक ट्यूब पर बैठकर मछली पकड़ने नदी में गए थे और अचानक गहरे पानी में डूब गये.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ सोनिया गांधी भी हुई शामिल

स्थानीय गोताखोर व सवाई माधोपुर से पहुंची सिविल डिफेंस की टीम ने युवक को ढूंढने का प्रयास किया, परंतु युवक का कोई सुराग नहीं लगा. मलारना डूंगर कार्यवाहक तहसीलदार सत्य प्रकाश गुप्ता ने बताया कि बनास नदी में डूबा 35 वर्षीय युवक अशरफ उर्फ अतहर अली पुत्र असगर अली है. उधर मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए उप जिला कलेक्टर किशन मुरारी मीणा भी घटनास्थल पर पहुंचे घटना को लेकर परिजन व ग्रामीणों से जानकारी ली. उप जिला कलेक्टर किशन मुरारी मीणा ने बताया कि युवक को ढूढ़ने के लिए फिलहाल सिविल डिफेंस व स्थानीय गोताखोरों की मदद ली जा रही है. वहीं युवक की तलाशी के लिए कोटा व भरतपुर से एसडीआरएफ टीम को बुलाया गया है. 

Reporter - Arvind Singh

यह भी पढ़ेंः 

यहां दूल्हे की बहन दूल्हा बनकर दुल्हन के साथ लेती है फेरे, शादी करके लेकर आती है भाभी

चूरू का भूतहा जैन मंदिर जहां रातों रात गायब हो गयी बारात

राजस्थान की इस शादी में प्राइवेट पार्ट्स की जाती है पूजा, गालियों पर होता डांस, निभाई जाती हर एक रस्म

 

Trending news