Sawai-madhopur: बौंली में चोर गिरोह की सक्रियता, चोरी का वीडियो cctv में कैद
Advertisement

Sawai-madhopur: बौंली में चोर गिरोह की सक्रियता, चोरी का वीडियो cctv में कैद

सवाईमाधोपुर की बामनवास विधानसभा के बौंली में बढ़ा चोरों का आतंक. चोरी की वारदात CCTV में कैद.

CCTV में कैद आरोपी

Sawai-madhopur:  सवाईमाधोपुर की बामनवास विधानसभा के बौंली थाना अंतर्गत अज्ञात चोर गिरोह की सक्रियता लगातार बढ़ती जा रही है. मित्रपुरा चौकी क्षेत्र में भी इन दिनों चोर गिरोह सक्रिय है. ऐसे में चोरों के हौसले इतने बुलंद है की दिन दहाड़े भी वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है. अस्पताल में संचालित एक मेडिकल स्टोर पर चोरी की वारदात का ताजा मामला सामने आया है, जिसमें चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी है.

दरअसल बौंली थानांतर्गत मित्रपुरा तहसील के गुडलक हॉस्पिटल के मेडिकल स्टोर पर चोरी का ताजा मामला सामने आया है. अस्पताल संचालक डॉ. अफजल ने मित्रपुरा चौकी पर रिपोर्ट सौंपते हुए बताया कि हॉस्पिटल के बाहर ही उनका मेडिकल स्टोर संचालित है, दोपहर में एक बाइक सवार व्यक्ति मेडिकल की दुकान पर आया. इस दरमियान सेल्समैन हॉस्पिटल में दवा देने में व्यस्त था, जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी ने मेडिकल स्टोर के काउंटर का ताला खोलकर उसमें रखे 6000 से अधिक की राशि निकाल ली.

इसके बाद चोर ने दूसरे साथी को वहां बुलाया और आरोपी मौका देखकर वहां उससे बात करने के बहाने वहां से भाग निकला. इस दौरान पूरा घटनाक्रम मेडिकल स्टोर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. जिसमें शातिर चोर की वारदात स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही है. गौरतलब है कि मित्रपुरा बस स्टैंड के पास एक दुकान में धुलाई मशीन व पानी की मोटर चोरी की वारदात भी हुई थी. वहीं अन्य चोरियों को लेकर भी स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है. जिसके चलते बौंली थाना अधिकारी कुसुमलता मीणा ने चौकी प्रभारी को गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए हैं. वहीं पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को चिन्हित कर गिरफ्तारी की कवायद में जुटी हुई है.

Reporter - Arvind Singh

यह भी पढ़ेंः 

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

Trending news