बामनवासः भेरूजी मंदिर में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, बचाने पर पति को बेहरहमी से पीटा
Advertisement

बामनवासः भेरूजी मंदिर में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, बचाने पर पति को बेहरहमी से पीटा

Sawaimoadhpur crime news: सवाईमाधोपुर जिले के बामनवास में मित्रपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. महिला को मंदिर में न पाकर  पीड़िता का पति अपने भतीजे के साथ उसे ढूंढते ढूंढते जब मौके पर पहुंचा तो आरोपी वहीं मौजूद था. 

 बामनवासः भेरूजी मंदिर में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, बचाने पर पति को बेहरहमी से पीटा

Sawaimoadhpur crime news: सवाईमाधोपुर जिले के बामनवास में मित्रपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपियों ने पीड़िता व उसके पति के साथ मारपीट भी की.
पीड़िता ने अपने पति के साथ मित्रपुरा थाना पहुंचकर एक नामजद व दो-तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट सौंपी है.

मुंह पर कपड़ा बांधकर घसीटते  ले गए
पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए बताया कि रविवार सुबह वह ग्राम मुकंदपुरा के नजदीक भेरूजी के मंदिर दर्शन करने गई हुई थी. वह प्रसाद लगाकर ढ़ोक दे रही थी तब ही अचानक केदार  व अन्य नकाबपोश आदमी जो उसके साथ थे व जिनके हाथों में लाठी डंडे थे, उन्होंने महिला को अचानक पीछे से पकड़ा और उसके मुंह पर कपड़ा बांधकर घसीटते हुए पास की ही नर्सरी की ओर ले गए.  इसका फायदा उठाकर आरोपी केदार ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और उसे निर्वस्त्र कर दिया.

पति को भी लाठियों से पीटा
महिला को मंदिर में न पाकर  पीड़िता का पति अपने भतीजे के साथ उसे ढूंढते ढूंढते जब मौके पर पहुंचा तो आरोपी वहीं मौजूद था.  पत्नी को बचाने के पति के आरोपियों का झगड़ा हुआ.  जिसमें आरोपियों ने पीड़िता के पति के हाथ पर लाठी से वार कर दिया, जिससे उसका हाथ टूट गया. 

आरोपी केदार ने पीड़िता के मुंह व नाक पर आंखों से वार कर उसे लहूलुहान कर दिया तथा उसकी सोने की नथ तोड़ ली. जिसके बाद वह स्प्लेंडर मोटरसाइकिल से भागने की फिराक में था.लेकिन पीड़िता के पति ने गाड़ी को कस कर पकड़ लिया. आरोपी मोटरसाइकिल को मौके पर ही छोड़कर भाग निकले.बहरहाल मित्रपुरा थाना पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म सहित अलग-अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है. वहीं पीड़िता व पीड़िता के पति का मेडिकल करवाया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः  Rajasthan Weather: झमाझम बारिश के साथ ओलावृष्टि  का दौर जारी , इन 13 जिलों में  मौसम विभाग का येलो अलर्ट जारी

Trending news