सवाईमाधोपुर: सड़क हादसे में महिला की मौत, सड़क पार करते समय हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1839693

सवाईमाधोपुर: सड़क हादसे में महिला की मौत, सड़क पार करते समय हुआ हादसा

सवाईमाधोपुर: बामनवास थाना क्षेत्र के पिपलाई में एक सड़क हादसा पेश आया है. रफ्तार के कहर के चलते आज 45 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई. मामला पिपलाई चौकी क्षेत्र के खेड़ली मोड़ का है.

 सवाईमाधोपुर: सड़क हादसे में महिला की मौत, सड़क पार करते समय हुआ हादसा

सवाईमाधोपुर: बामनवास थाना क्षेत्र के पिपलाई में एक सड़क हादसा पेश आया है. रफ्तार के कहर के चलते आज 45 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई. मामला पिपलाई चौकी क्षेत्र के खेड़ली मोड़ का है.जहां रोडवेज की टक्कर से सड़क पार कर रही 45 वर्षीय कमला देवी गुर्जर पत्नी रामकिशन गुर्जर की मौत हो गई. खेडली सरपंच नमो नारायण गुर्जर ने बताया कि 45 वर्षीय कमला देवी अपने पति रामकिशन गुर्जर के साथ आज अपने गांव देहरा से पीहर श्योसिंहपुरा जा रही थी.अपने बीमार भाई से मिलने जा रही कमला देवी को क्या पता था कि आज रफ्तार का कर उसकी जान ले लेगा.

पिपलाई स्थित पेट्रोल पंप पर पति रामकिशन गुर्जर ने मोटरसाइकिल में पेट्रोल भरवाने के लिए अपनी पत्नी को सड़क किनारे छोड़ दिया और सड़क के विपरीत स्थित पेट्रोल पंप पर वह पेट्रोल भरवाने गया. इसी दरमियान कमला देवी सड़क पार कर दूसरी तरफ आने लगी. तब ही जयपुर- गंगापुर रूट पर चलने वाली रोडवेज तेज रफ्तार से आई और पीछे से उसे टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयावह थी कि कमला देवी की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं शव भी क्षत-विक्षत हो गया. सूचना के बाद पिपलाई चौकी इंचार्ज वीर सिंह मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और रोडवेज बस को जब्त किया.आक्रोशित भीड द्वारा पीटे जाने का अंदेशा होने के कारण कुछ लोगों ने चालक को समीपस्थित एक चाय की दुकान में छुपा लिया जिसे बाद में पुलिस द्वारा डिटेन कर लिया गया.पिपलाई चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सीएचसी बामनवास की मोर्चरी में रखवाया. जहां शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. 

बामनवास थाना पुलिस के मुताबिक पीड़ित पक्ष को शव सुपुर्द कर दिया गया है. वहीं रिपोर्ट आने पर नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी.मृतका का पति रामकिशन गुर्जर खेती मजदूरी करके अपना जीवन यापन करता था. मृतका का के दो पुत्र व एक पुत्रियां थी. परिवार की स्थिति बेहद नाजुक होने के चलते स्थानीय लोगों ने पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिए जाने की भी मांग की है.

यह भी पढ़े-  ISRO के 5 बड़े Space Mission, 2023 के अंत तक दुनिया को दिखाएगी अपना दम

Trending news