छोटे भाई से मिलकर जयपुर से बौंली लौट रहा था युवक, बाइक सवार की टक्कर से हुई मौत
Advertisement

छोटे भाई से मिलकर जयपुर से बौंली लौट रहा था युवक, बाइक सवार की टक्कर से हुई मौत

Sawaimadhopur News: तेज रफ्तार बाई चालक ने बौंली के एक 27 वर्षीय युवक की जान ले ली. मोटरसाइकिल की टक्कर से बौंली कस्बा निवासी मुकेश पुत्र नरेंद्र मीणा की मौत हो गई.घटना शिवदासपुरा के नजदीक घटित हुई

 

 

छोटे भाई से मिलकर जयपुर से बौंली लौट रहा था युवक, बाइक सवार की टक्कर से हुई मौत

Sawaimadhopur, bauli: तेज रफ्तार बाई चालक ने बौंली के एक 27 वर्षीय युवक की जान ले ली. मोटरसाइकिल की टक्कर से बौंली कस्बा निवासी मुकेश पुत्र नरेंद्र मीणा की मौत हो गई.घटना शिवदासपुरा के नजदीक घटित हुई.

मृतक मुकेश के पिता नरेंद्र मीना ने बौली थाना पर रिपोर्ट सौंपते हुए बताया कि विगत रात उसका पुत्र मुकेश अपने छोटे भाई से मिलकर जयपुर से वापस बौंली आ रहा था. मृतक का भाई राकेश मीणा उसे अपनी कार से छोड़ने आ रहा था. शिवदासपुरा इलाके में रिंग रोड के नजदीक मुकेश मीणा लघुशंका करने के लिए कार से उतरकर सड़क किनारे चला गया. 

कार पर वापस लौटते समय पीछे से तेज गति से आ रहे मोटरसाइकिल चालक ने उसे टक्कर मार दी और फरार हो गया. टक्कर लगने के बाद मुकेश के सिर, आंख और अन्य अंगों पर गंभीर चोटें आई.भाई राकेश मीना घायल मुकेश को कार में बैठा कर जयपुर के आर यू एच एस पहुंचा.जहां गंभीर हालत के चलते उसे अन्य अस्पताल ले जाने को कहा गया.जिस पर राकेश मीणा घायल मुकेश को लेकर जयपुरिया अस्पताल पहुंचाया.जहां उसका प्राथमिक उपचार कर जयपुर s.m.s. अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

इस दौरान मुकेश मीणा के पिता नरेंद्र मीना भी एसएमएस ट्रॉमा सेंटर पहुंचे. गंभीर हालत के चलते मुकेश के पिता घायल मुकेश को अन्य अस्पताल ले जाने के लिए रवाना हुए. लेकिन रास्ते में ही मुकेश की मृत्यु हो गई.जिसके बाद मृतक के पिता व मृतक का भाई शव को लेकर बौंली कस्बा पहुंचे और पुलिस को घटनाक्रम की सूचना दी.

सूचना पाकर एएसआई राजरोषी मय जाब्ते सीएचसी बौली पहुंचे और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम करवाया.जिसके बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया गया. बहरहाल बौंली थाना पुलिस ने मृतक मुकेश के पिता की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर संबंधित थाना अधिकारी को अवगत करवाया है.वहीं पीड़ित परिवार ने मोटरसाइकिल चालक के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की है. मृतक मुकेश मीणा 27 वर्ष का था और एक पेट्रोल पंप पर सेल्समैन का कार्य करता था.मुकेश मीणा अविवाहित था और उसके दो छोटे भाई हैं.

ये भी पढ़ें...

IPL-2023: ये हैं आईपीएल-2023 के क्रिकेटर्स की खूबसूरत बीवियां

सीकर की महिला ने मालदीव में फंसे पति की वापसी के लिए PM मोदी से की ये अपील

Trending news